News Vox India
नेशनल

हाईटैक फीचर के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कीमत मात्र………

Hero Splendor भारत में 100cc सेगमेंट में लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक रही है। हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में स्प्लेंडर प्लस ‘हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी’ का नया मॉडल लॉन्च किया है। स्प्लेंडर प्लस XTEC की कीमत 72,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। हीरो मोटोकॉर्प इस कम्यूटर बाइक पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है।

Advertisement

नई Splendor Plus XTEC में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आमतौर पर 100cc कैटेगरी की बाइक्स में नहीं दिए जाते हैं। Hero Splendor Plus XTEC की नई विशेषताओं के बारे में नीचे बताया गया है।

LED Light :- बाइक के फ्रंट में LED स्ट्रिप के साथ LED हाई-इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) मिलता है। एलईडी स्ट्रिप की मौजूदगी बाइक के लुक को स्पोर्टी बनाती है।

Features :- Hero Splendor Plus XTEC पूर्ण डिजिटल मीटर प्रदान करता है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सेगमेंट में पहला है। डिजिटल डिस्प्ले, राइडर के लिए कई व्यावहारिक कार्य प्रदान करता है और उनमें से सबसे महत्वपूर्ण ब्लूटूथ है।

राइडर कॉल को चेक और रिसीव कर सकता है और साथ ही मॉनिटर एसएमएस, डिस्प्ले पर फ्यूल इंडिकेटर चेक कर सकता है। इसके अलावा मोटरसाइकिल को RTMI (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर) के साथ दो ट्रिप मीटर मिलते हैं। राइडर्स अपने स्मार्टफोन को बाइक पर दिए गए यूएसबी पोर्ट के जरिए चलते-फिरते चार्ज कर सकते हैं।

Related posts

इन मूहर्तो में करें पूजा दान पुण्य और खरीदारी,

newsvoxindia

बरेली अब झुमके के लिए नहीं आईटी पार्क के लिए जाना जाएगा :सीएम योगी

newsvoxindia

लखनऊ से यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 लाइव देखिए ,

newsvoxindia

Leave a Comment