नेशनल

प्रधानमंत्री का 18 जून का रोड शो रद्द , अलकायदा ने गुजरात में आतंकी हमले की दी है धमकी,

Advertisement
पीएम नरेंद्र मोदी ने वड़ोदरा में 18 जून को होने वाला रोड शो रद्द कर दिया है।  साढ़े चार किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान दो लाख लोगों से अधिक के शामिल होने की तैयारी की गयी है। भाजपा प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल ने बताया की प्रधानमंत्री का रोड शो जनसुविधा को देखते हुए रद्द  18 जून को गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम था लेकिन पीएम मोदी ने लोगों की चिंता के चलते रोड शो रद्द करने का ऐलान किया है. हालांकि उनके 18 जून के कार्यक्रम हमेशा की तरह रहेंगे। जिसमें वे पावागढ़ मंदिर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। विदित हो की गुजरात में अलकायदा ने आतंकी हमले की चेतावनी दी थी , जिसके बाद से ही गुजरात पुलिस और तमाम एजेंसी अलर्ट पर है।

इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने ट्वीट कर कहा कि देश के नागरिकों का ख्याल रखते हुए हमारे सफल और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 जून को दोपहर 12 बजे वडोदरा में होने वाले रोड शो को रद्द करने का निर्देश दिया ताकि नागरिकों शहर में मुसीबत का सामना नहीं करना पड़े । मैं लोगों के कल्याण को केंद्र में रखते हुए यह निर्णय लेने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

गौरतलब है कि आतंकी संगठन अलकायदा द्वारा देश पर हमले की धमकी के बाद पूरे गुजरात में अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात बॉर्डर पर आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सघन चेकिंग की जा रही है. गुजरात, दिल्ली और मुंबई में हमले की धमकी के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। गुजरात आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

खासकर अंबाजी के पास छपरी बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. छत की सीमा पर सशस्त्र पुलिस तैनात है। उधर, तीर्थयात्रा शामलाजी मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।हाई अलर्ट के बाद द्वारका मंदिर में तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है। फिलहाल द्वारका जिले के सभी चेकपोस्टों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है। द्वारका मंदिर पर भी सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है। आतंकी हमले की चेतावनी के बाद थरूर पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

19 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

19 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

19 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

19 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

20 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

20 hours