News Vox India

जमीनी विवाद में अधेड़  की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या ,गांव में मची दहसत


हत्यारोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगातार क्षेत्र में डाल रही दबिशें 

Advertisement

कमलेश शर्मा 
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार देररात को   दबंगों ने कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गये। परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या जमीनी विवाद में उनके रिश्तेदारों ने की है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही गाव मे  घटना से दहसत का माहौल है।

जानकारी के  मुताबिक  तिलहर के भड़ेली गांव में वेद प्रकाश पेशाब के लिए घर के बाहर निकले हुए थे। इसी दौरान दबंगो ने वेद प्रकाश  के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला बोल दिया। जब तक घर के लोग बाहर आ पाते इस दौरान हमला करने वाले फरार हो चुके थे। घरवालों ने घायल अवस्था में पड़े वेद प्रकाश को देखा  तब तक  उनकी जान जा चुकी थी। वेद प्रकाश के घर वालों ने अपने रिश्तेदार रामदास के ऊपर रंजिशन हत्या का आरोप लगाया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि देररात भडेली गांव में वेदप्रकाश की उसके चचेरे भाई और उनके बेटों ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी | घटना की सूचना मिलते ही वह खुद तमाम फोर्स के साथ पहुंचे | हत्यारोपी की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है | जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा | 

Leave a Comment