News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीति

क्या घट रही है मोदी लहर, शिवसेना के संपादकीय में देवेंद्र फडणवीस पर तंज

एक दिन जब सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना बनाम शिवसेना मामले को एक बड़ी संविधान पीठ के पास भेज दिया, तो शिवसेना के मुखपत्र में एक संपादकीय में शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के बार-बार संदर्भ के लिए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लिया।
“आप बालासाहेब के नाम पर वोट क्यों मांग रहे हैं? क्या आपका मोदी युग, मोदी लहर घटने लगी है?” ‘सामना’ के संपादकीय में पूछा गया।

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया है कि वह बालासाहेब ठाकरे के “सपने” को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं, जिसे शिवसेना ने मुंबई में मराठी एकता को तोड़ने की एक चाल बताया, जहां निकाय चुनाव होने वाले हैं।

श्री फडणवीस ने 30 जून को उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, जब शिवसेना के एकनाथ शिंदे, वर्तमान राज्य के मुख्यमंत्री, ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ पार्टी के 39 विधायकों के विद्रोह का नेतृत्व किया और नई सरकार बनाने के लिए भाजपा से समर्थन प्राप्त किया।

संपादकीय में कहा गया है कि भाजपा के देवेंद्र फडणवीस जैसे नेता अब “बालासाहेब के सपने” को स्वीकार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने 2014 में पार्टी से नाता तोड़ते हुए दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो को याद नहीं किया।

Related posts

फरीदपुर में औघड़ बाबा की गला रेतकर हत्या , पुलिस को  नजदीकियों पर शक ,

newsvoxindia

पंजाब सरकार ने 4 पुलिस अधिकारियों को डी आई जी बनाया

newsvoxindia

गुरु का जीवन पर यह रहता है प्रभाव ,पढ़े यह लेख 

newsvoxindia

Leave a Comment