News Vox India

शाहजहांपुर : ट्रक पलटने से रोड़ किनारे खड़ी महिलाओं की हुई मौत,ट्रक ड्राइवर हुआ फरार

कमलेश शर्मा

शाहजहांपुर 8 दिसंबर 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गन्ना भर कर ले जा रहे एक ट्रक रोड के ऊपर से गुजरी विद्युत लाइन में उलझ गया जिसके चलते रोड के किनारे बैठे लोगों पर ट्रक पलट गया घटना में 2 महिलाओं की दबकर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

ट्रक के नीचे कुछ लोगों के दबे होने की आशंका के चलते ग्रामीणों तथा पुलिस ने गन्ना हटाना शुरू किया परंतु काफी गन्ना होने के कारण क्रेन को मंगाया गया जिसने गन्ना हटाने के बाद जब तक को सीधा किया तो उसके नीचे दो महिलाएं दबी हुई मिली।

थाना मिर्जापुर के प्रभारी मनोज त्यागी ने बुधवार को बताया कि आज दोपहर ढाई घाट से गन्ना लेकर चीनी मिल जा रहे एक ट्रक पृथ्वीपुर गांव में रोड के ऊपर से निकली विद्युत लाइन में गन्ने में लदा गन्ना फस गया जिसके चलते ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और गन्ना लदा ट्रक रोड के किनारे पलट गया जिसके नीचे महिला रेखा 45 तथा सोनकली 55 दब गई जिन्हें बमुश्किल निकालकर अस्पताल भेजा गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि घटना में एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Comment