News Vox India

लकड़ी बेचने गए 2 लोगों की गोली मारकर हत्या , पुलिस मामले की जाँच में जुटी

ssp bareilly
यूपी के बहेड़ी थाना क्षेत्र में लकड़ी बेचने गए दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई | घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जाँच शुरू कर दी | हालाँकि पुलिस ने आशंका जताई है कि एक व्यक्ति ने गोली मारकर खुद आत्महत्या की है  | पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है |
Advertisement
पीड़ित परिवार के ओर से  धनचय सिंह पुत्र श्री उमेश कुमार सिंह नि० ग्राम ग्वारी गौटिया ने थाना बहेडी पहुचकर एक तहरीर दी है |  तहरीर के आधार पर थाना बहेडी पर पुलिस ने  धारा 302 के अन्तर्गत  अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है  ।  पीड़ित परिवार ने अपनी तहरीर में बताया है कि राजेश कुमार पुत्र महावीर सिंह नि० ग्राम ग्वारी गौटिया और  रोहिताश कुमार पुत्र मोहनलाल नि० ग्राम ग्वारी 2 अक्टूबर की  शाम करीब  5 बजे बहेडी लकडी बेचने गये थे शाम को घर वापसी आत समय खगाई नागर गांव के निकट मन्दिर के पास  अज्ञात व्यक्तियों ने रात्रि करीब  साढ़े नौ  बजे गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी है।
राजेश की लाश मन्दिर के सामने रास्ते के किनारे पड़ी मिली तथा रोहिताश का शव काफी ढूंडने के बाद रविवार सुबह  4.00 बजे मन्दिर के पीछे धान के खेत में पड़ा मिला है तथा रोहिताश की लाश के पास एक तमंचा भी पड़ा मिला व घटना स्थल पर रोहिताश की मोटर साइकिल भी पडी मिली है ।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया है कि थाना बहेड़ी के अंतर्गत राजेश कुमार सिंह उर्फ बब्लू का शव बरामद हुआ है।जिनके फायर आर्म इंजरी है। कुछ दूरी पर रोहिताश नाम के व्यक्ति का शव मिला है जिनके पास तमंचा बरामद हुआ है। और कनपटी पर गोली लगी हुई  है ।प्रथम दृष्टया लग रहा है की एक व्यक्ति ने दूसरे को मारने के बाद आत्महत्या कर ली है। पुलिस के द्वारा शव को पंचायत नामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।सभी तथ्यों की गहनता से जांच की जा रही है।

 

Leave a Comment