News Vox India

मंदबुद्धि युवक ने बच्ची के गाल को काटकर खाया, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

बरेली । भोजीपुरा थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने  आया है जहां एक मंदबुद्धि युवक ने शराब के नशे  में  मासूम बच्ची के ना केवल  गाल को काटा बल्कि उसे खा भी लिया । बताया जाता है जैसे ही घटना का पता चला तो क्षेत्र में सनसनी मच गई।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक भोजीपुरा कस्बा धौंराटांडा मे एक मंदबुद्धि शराबी ने घर के बाहर खेल रही ढाई साल की  मासूम बच्ची काव्या को पकड़ लिया और अपने दांतों से बच्ची के गाल को काटकर  उसके मांस को खाने लगा। मौके पर मौजूद बच्चों ने मंदबुद्धि युवक  की हरकत को देखा तो तुरंत  बच्चों ने बच्ची के मां बाप को घटना के बारे में बताया, मौके पर पहुंचे माता पिता ने मंदबुद्धि  को पकड़ लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे लोगो ने भी मंदबुद्धि  युवक पर जमकर हाथ फेरे। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 
युवक को गिरफ्तार कर पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र के  अंतर्गत धौराटांडा में एक मानसिक बिछिप्त व्यक्ति (45)  जिसकी उम्र  ने एक ढाई साल की बच्ची के गाल को काटने के साथ क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की है। बच्ची का इलाज एसआरएमएस में चल रहा है। पुलिस ने अभियुक्त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस  को अभी तहरीर मिली नहीं है। अभियुक्त के खिलाफ प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। अभियुक्त पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

Leave a Comment