News Vox India

बदायूं : रंजिश में युवक की हत्या,पुलिस ने 3 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार

पंकज गुप्ता
बदायूं : खेत पर गए सगे भाइयों के साथ हुए मामूली विवाद में घेरकर लाठियों से जमकर पीटा गया । इस हमले में एक भाई की मौत हो गई । जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है । बीच-बचाव को आए तीन अन्य लोगों को भी चोट लगी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

पीटपीट कर हत्या की वारदात उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव चिकटिया में हुई है । यहां रहने वाले दिनेश नाम के युवक का गुरुवार की रात शराब पीने के बाद गांव के ही एक युवक से झगड़ा हो गया था। उस वक्त तो किसी तरह गांव वालों ने बीच-बचाव कर दिया लेकिन दोनों ही पक्ष आपस में रंजिश मानने लगे।

शुक्रवार सुबह दिनेश के पिता पुत्तू 62वर्ष समेत उनके भाई खेत पर गए तो दूसरा पक्ष वहां पहले से ही घात लगाए बैठा था। दोनों भाइयों को देखते ही दूसरे पक्ष के लोगो ने हमलावर हो गए और दोनों को जमकर लाठिया दिया। शोर सुनकर आसपास के खेतों काम कर रहे लोग भी मौके पर पहुंचे। बीच-बचाव में तीन अन्य लोगों को भी चोट लगी है। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग घायलों को सीएचसी ले गए । यहां डॉक्टर पुत्तू को मृत घोषित कर दिया। 

ssp डॉ ओ पी सिंह ने बताया कि गांव में विवाद की सूचना मिली थी । पुलिस ने घायल हुए अधेड़ को chc पर भर्ती कराया था । जिसकी fir दर्ज हो गई थी बाद में जिसकी इलाज दौरान मौत हो गई । पुलिस ने इस संबंध में अब हत्या की धारा बढ़ा दी है । इस मामले में तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है । शव को पोस्टमार्टम को भेजा जा चुका है। 

Leave a Comment