News Vox India

दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

पंकज गुप्ता

बदायूं ।  बजीरगंज थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । व्यापारी सड़क किनारे फड़ लगाकर अनाज खरीदने और बेचने का काम किया करता था  । घटना के समय व्यापारी शिवम वार्ष्णेय और उसका भाई फड़ पर थे उसी समय दो बाइको पर 5 बदमाश सवार होकर आए और बैग छीनने लगने । जिसका विरोध करने पर एक बदमाश ने शिवम को गोली मार दी । जबकि उसके भाई ने भी विरोध किया । भाई ने मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया और उससे एक तमंचा छीन लिया । गोली मारने के बाद पांचों बदमाश दो बाइको से फरार हो गए जबकि गभीर हालत में शिवम को जिला अस्पताल भेजा गया । जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई । इस वारदात के बाद व्यापारियो में दहशत फैल गई है । वही पुलिस वारदात की कड़ी जोड़ने में जुट गई है । 

Advertisement

जानकारी के मुताबिक  वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बे में शिवम वार्ष्णेय अपने भाई विष्णु वार्ष्णेय बिजली घर के सामने तिरपाल लगाकर अनाज की खरीदने और बेचने का काम रोजाना की तरह सुबह कर रहे  थे । इसी दौरान दो बाइको पर 5 बदमाश मौके पर आए । जिसके एक बाइक पर 3 और एक पर 2 बदमाश सवार था । बदमाशों ने गल्ला व्यापारी से रुपयों से  भरा  बैग छीनने की कोशिश करने लगे  । जिस पर विरोध करने पर बदमाश ने शिवम के गोली मार दी । जिससे वह जमीन पर गिरने लगा । पास ही में बौठे विष्णु ने अपने भाई को संभालने की कोशिश की तभी दूसरी बाइक सवार वाले बदमाश ने एक और गोली शिवम को मार दी ।

विष्णु ने बाइक सवार एक बदमाश को पकड़ लिया और उससे एक तमंचा भी छीन लिया और बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गया ।घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने गल्ला व्यापारी को जिला अस्पताल भिजवाया । जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । इस घटना के बाद घटनास्थल पर आला अधिकारी भी पहुंचे  और पूरी घटना की कड़ी जोड़ने में जुटे गए। वहीं घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की । 

 इस मामले में एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह का कहना है कि फड़ लगाते समय व्यापारी से झगड़ा और मारपीट हुई है इसी दौरान बाइक सवार लोगों ने गोली मारकर फरार हुए हैं घायल शिवम को उसका भाई विष्णु उर्फ मोनू chc वजीरगंज ले गया  । जहां के  डॉक्टरों ने  व्यापारी की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल को  रेफर कर दिया। बाद में  व्यापारी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई । इस घटना में मृतक के भाई की तरफ से तहरीर ली जा रही है जल्दी मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Comment