News Vox India

झुमका तिराहे पर लहरायेगा तिरंगा , डीएम ने दिए निर्देश ,जानिए पूरी खबर

बरेली । जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने सोमवार को  दिल्ली रोड स्थित झुमका तिराहे का निरीक्षण किया और नगर आयुक्त   अभिषेक  आनंद को निर्देश दिए कि इस तिराहे की साफ सफाई की व्यवस्था को और व्यवस्थित किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि इस स्थान पर समुचित ऊंचाई का राष्ट्रीय ध्वज भी शीघ्र ही स्थापित किया जाए। साथ ही यह भी निर्देश दिए कि इस पूरे परिसर को और बेहतर बनाने के प्रयास किए जाए। 

Advertisement

Dm bareilly

इसके बाद जिलाधिकारी ने फरीदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया और वहां पर एक्सरे मशीन तथा अल्ट्रासाउंड होने के बावजूद टैक्नीशियन तथा रेडियोलाजिस्ट न होने के बारे में पूछा तो पता चला की एक्सरे टेक्नीशियन 300 बेडेड अस्पताल से सम्बद्व है, जिलाधिकारी ने तत्काल उसकी सम्बद्वता समाप्त करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार अल्ट्रासाउंड के लिए रेडियोलाजिस्ट की नियुक्ति करने की प्रक्रिया तत्काल शुरू करने भी निर्देश दिए।  

ज़िलाधिकारी  मानवेंद्र सिंह ने इसके बाद बरेली-सीतापुर हाईवे के निर्माण कार्य से सम्बंधित एनएचएआईए के अफसरों से बातचीत की और बरेली सीमा में पड़ने वाले ओवर ब्रिज के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इससे जुड़े किसी भी प्रकरण का समाधान प्राथमिकता पर किया जाए। ज़िलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने इसी रोड पर स्थित एक निजी कम्पनी का भी निरीक्षण किया और वहां पर कार्य करने वाले श्रमिकों से बात चीत की। उन्होंने श्रमिकों से उत्पीड़न की बाबत भी पूछा, इस पर सभी ने कहा कि भी ऐसी कोई बात नहीं है। कम्पनी की ओर से उन्हें अवगत कराया गया कि यहां पर करीब 700 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार दिया गया है और अधिकांश का वेतन लगभग 10-15000 रुपए प्रति माह है। 

Leave a Comment