News Vox India

अनियंत्रित कार तालाब में गिरी चार की मौत, तीन घायल , मरने वालों में 17 से 22 उम्र के युवक

यूपी के बिजनौर में तेजरफ्तार कार तालाब गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल लोगों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कार के ड्राइवर के हालत नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक  कार में सवार लोग जैसे ही अलीपुरमान क्षेत्र में पहुंचे थे तभी यह हादसा हुआ।पुलिस ने बताया कि कार में सवार  सात लोग  शादी समारोह में शिरकत कर घर वापसी कर रहे  थे  तभी अनियंत्रित  तेज रफ्तार  कार सड़क किनारे तालाब में  किसी वजह से जा घुसी , इस घटना में  कार में सवार चार लोगों की  मौके पर  मौत हो गई साथ ही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।
 कार में सवार ड्राइवर व अन्य लोग नशे की हालत में थे साथ ही रास्ते भी भूल गए थे जिसकी वजह से सड़क हादसा हुआ। पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि बिजनौर के अलीपुरमान उर्फ खेड़ा  में सुबह तीन से चार बजे के बीच कार में सवार होकर 7 लोग अपने  रिश्तेदार के  शादी समारोह में शिरकत कर वापस  अपने घर की ओर  आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। घटना में चार लोगों की मौत हुई है। वही मामले की जानकारी होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए है। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

बिजनौर एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि कार तालाब में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है। घटना में तीन लोग घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। 
पुलिस ने  मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है साथ ही तालाब में डूबी कार को पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया  है।

Leave a Comment