News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

रेडिसन होटल की पहली मंजिल से युवक को फेंका , अस्पताल में भर्ती, देखे यह वीडियो

बरेली। रेडिसन में शनिवार रात को शराब पीने के बाद दो युवकों ने एक युवक को होटल की पहली मंजिल से फेंक दिया। इसके बाद मौजूद लोगों ने युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।इज्जत नगर पुलिस ने वादी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Advertisement

 

 

 

वादी संजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनका बेटा शनिवार रात को रेडिशन में आयोजित शादी समारोह में गया था जहां शराब के नशे में प्रेमनगर निवासी रिदिम अरोड़ा और सतीश अरोड़ा ने गाली गलौज शुरू कर दी जिसका उनके बेटे सार्थक अग्रवाल ने विरोध किया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उनके बेटे को जान से मारने की नियत से होटल की छत फेंक दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी अस्पताल में गंभीर हालत है।घटना के दौरान सार्थक के दो दोस्त भी मौजूद थे , दोनों ने घटना का विरोध किया।

 

देखिये यह वीडियो

 

होटल के जनसंपर्क अधिकारी अमित नारायण ने बताया कि होटल में घटना देररात हुई थी। इस घटना में आये गेस्ट आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए थे। घटना में उनके किसी भी कर्मचारी का कोई रोल नहीं है।

इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पर दबिश भी दी गई पर वह घर से फरार थे।

Related posts

 बदायूं में ईद उल अजहा की नमाज अदा कर मांगी गई  मुल्क की तरक्की के लिए दुआ,

newsvoxindia

Bareilly News : ट्रेन में चोरी हुए जूते को  बरेली जीआरपी बरामद कर यात्री को सौंपेगी , मामले की जाँच शुरू 

newsvoxindia

2024 का लोकसभा चुनाव राम मंदिर पर  भाजपा जीतना चाहती है : मौलाना तौकीर रज़ा 

newsvoxindia

Leave a Comment