News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आप पार्टी ने किसानों के मुद्दे पर प्रदर्शन कर मामले को गर्माया 

बरेली।  आम आदमी पार्टी ने  किसानों की समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर जोरदार  प्रदर्शन किया। इस मौके पर आप नेताओं ने  गौवंशीय आवारा पशुओं की समस्या को लेकर जिला अधिकारी के माध्यम से सरकार को  चेतावनी  दी और कहा कि अगर यह आवारा पशु सरकार द्वारा गौशालाओं में नहीं पहुंचाए गए तो आम आदमी पार्टी किसानों के साथ मिलकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने पर मजबूर होगी।

Advertisement

 

 

आप पार्टी की वरिष्ठ नेता  सुनीता गंगवार ने कहा कि पिछले पांच वर्षों  में उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों से वादा किया  था कि इन पशुओं के लिए गौशालाएं बनाएंगे और इन पांच वर्षो  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसके लिए इस बार सांड साला बनेगी लेकिन जुमला सरकार ने इसे भी जुमला साबित कर दिया ।सुनीता गंगवार ने यह भी कहा कि किसानों की फसल के साथ-साथ इनके द्वारा जानलेवा घटनाएं भी घटित हो रही हैं। कुछ किसानों ने यह तक कह दिया की सारी फसल तो पशु खा रहे हैं हम क्या खाएंगे हमारी भूखों मरने की नौबत आ चुकी है । फरीदपुर से आए किसानों की अध्यक्षता पी पी यादव ने की साथ  प्रांत कार्यालय प्रभारी वाहिद अहमद और आप के पूर्व जिलाध्यक्ष जनक प्रसाद के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Related posts

लखनऊ :यूपी में 24 मार्च से 31 मार्च तक सभी स्कूल रहेंगे बंद ,

cradmin

भाजपा में आ जाओ , सीबीआई – ईडी के सभी मामले बंद कर देंगे : मनीष सिसौदिया 

newsvoxindia

आज अमावस्या पर पितरों के लिए करें तर्पण और भोलेनाथ की  पूजा से बरसेगी सुख -समृद्धि का आशीर्वाद ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment