News Vox India
खेती किसानीशहर

रंजिश में ट्रिपल मर्डर से दहला बदायूं : पूर्व ब्लाक प्रमुख की पत्नी मां सहित हत्या

पंकज गुप्ता,

यूपी के बदायूँ में देरशाम ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता उनकी पत्नी समेत मां की गोली मारकर हत्या कर दी गई।बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव में पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार गुप्ता उनकी पत्नी व मां की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुरानी रंजिश के चलते यह हत्या हुई है ऐसी आशंका जताई जा रही है। गांव के ही एक परिवार समेत कई करीबियों से उनकी पुरानी रंजिश है। घटना की सूचना पाते ही एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल के लिए रवाना हो गए और जांच पड़ताल शुरु कर दी।

 

समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार गुप्ता उनकी पत्नी व उनकी मां की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश का होना बताया जा रहा है। गांव के ही एक व्यक्ति रविन्द्र दीक्षित  समेत कई लोगों से इनकी लंबे समय से रंजिश चली आ रही थी। रविंद्र के पिता की कई वर्षों पहले हत्या की गई थी जिसमें राकेश कुमार गुप्ता का नाम उभरकर सामने आया था। वहीं दोनों परिवार अलग अलग राजनीतिक पार्टियां समाजवादी और भाजपा से जुडे हुए है । ऐसी आशंका जताई जा रही है कि घटना से कुछ समय पहले जब ब्लॉक प्रमुख अपने आवास में ही थे।

 

तभी कुछ लोगों ने घर में घुसकर राकेश गुप्ता की हत्या कर दी और बचाव में आई मां और पत्नी की हत्या कर दी गई । घटना की जानकारी होने पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह,एसपी देहात सिद्धार्थ कुमार वर्मा मौके पर पहुंच रहे हैं। साथ ही उसहैत थाना पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है।

पूरे मामले पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह का कहना है कि जनपद बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र अंतर्गत सथरा गांव में आज शाम एक सूचना मिली की राकेश गुप्ता उनकी पत्नी और उनकी मां की अलग-अलग कमरों में डेड बॉडी पड़ी है। सूचना के बाद जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो प्रतीत हुआ कि गोली मारकर उनकी हत्या की गई है ।मौके पर पड़ताल में पता लगा कि परिजनों की शत्रुता स्थानीय एक दीक्षित परिवार से है परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है लेकिन जिन लोगों ने कृत्य किया है उनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

पुरुषोत्तममास पंचमी 2023: अधिक मास की पंचमी तिथि है बेहद खास, करें तुलसी संबंधी ये उपाय, होगी धन-ऐश्वर्य की प्राप्ति,

newsvoxindia

किला थाना क्षेत्र से निकाली गई रामदूत यात्रा ,कैंट विधायक संजीव अग्रवाल रहे मौजूद 

newsvoxindia

लाखों रुपये के संपत्ति के मालिक नशेड़ी युवक की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

Leave a Comment