News Vox India
खेती किसानीराजनीतिशहर

मकबरा की तोड़ी बाउंड्री, प्रशासन ने पहुंचकर काम रुकवाया एसडीएम बोले होगी कार्रवाई

 

आंवला। आंवला में बने रामपुर के नवाब अली मोहम्मद खान के मकबरे की बाउंड्री की दीवार तोड़ने की सूचना पर तहसील और नगर पालिका परिषद की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और काम रुकवा दिया।कस्बा के मोहल्ला पक्का कटरा निवासी नाजिम खां ने बताया कि वह और उसका साथी हुमुल खां 14 साल से रामपुर के नवाब के मकबरे की देखभाल करते आ रहे हैं। उन्हें मकबरे के मुतावल्ली नवाब काजिम अली खान की ओर से अनुमति दी गई है। मकबरे से सटे खेतों में नगर के कुछ लोग कॉलोनी काट रहे हैं। वह लोग मकबरे की बाउंड्री तोड़कर अवैध रूप से रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

 

 

 

बुधवार की दोपहर करीब 12:00 बजे कॉलोनी काटने वालों ने बाउंड्री की दीवार तोड़कर रास्ता निकालने की कोशिश की जबकि उन लोगों पर मकबरे की जमीन को लेकर मुकदमा चल रहा है। नाजिम खां ने अवैध रास्ता रुकवाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं तोड़ी गई दीवार को सही कराने की मांग की।

 

 

वही इंस्पेक्टर आंवला बीरेश कुमार का कहना है कि उन्हें शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।हल्का लेखपाल सुमोद सिंह चौहान ने बताया मकबरे की बाउंड्री की दीवार तोड़ने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर काम रुकवा दिया गया है और रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी है।आंवला एसडीएम नहने राम ने बताया मकबरे की दीवार तोड़ने की जांच हो गई है। दीवार तोड़ने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

Related posts

धन प्राप्ति के लिए हर शुक्रवार को यह खास उपाय जरूर करें

newsvoxindia

अखिलेश ने किसानों को साधा बोले दिल्ली में सरकार बनवाओ , माफ कर देंगे कर्ज 

newsvoxindia

 सोने के बड़े दाम , चांदी के दामों में बनी हुई है मंदी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment