News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

दिल्ली जा रहे किसानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,किसानों को पहलवानों के प्रदर्शन में होना था शामिल,

 

रामपुर – भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकेत के आह्वान पर किसानों से दिल्ली में जंतर मंतर पर जुटने का आह्वान किया गया था लेकिन किसानों को जनपद रामपुर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए सभी किसानों को रिजर्व पुलिस लाइन में भेज दिया गया है।

Advertisement

 

 

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव हसीब अहमद की अगुवाई में किसान अपनी यूनियन के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर एकत्र हुए जहां से उनका कार्यक्रम दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर पहुंचने का था। लेकिन पुलिस को सारे इनपुट मिल रहे थे जिसका कारण यह हुआ कि किसानों को यूनियन के कार्यालय से ही गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें बस में भरकर रिजर्व पुलिस लाइन भेज दिया गया।

 

 

गौरतलब है की महिला पहलवान केंद्रीय मंत्री के खिलाफ दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर काफी दिन से धरना दे रहीं हैं। महिला पहलवानों के समर्थन में उतरने का भारतीय किसान यूनियन ने ऐलान कर दिया था। जिसके बाद सरकार सक्रिय हो गई और प्रशासन ने किसानों के जंतर मंतर पर ना पहुंचने के लिए खास रणनीति तैयार की और इसी रणनीति के तहत लगभग 2 दर्जन से अधिक किसानों को पुलिस प्रशासन के द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

 

Related posts

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चलाया गया पक्षी बचाओ अभियान

newsvoxindia

बरेली में खुदाई के दौरान मिला 1948 में बना हैंडग्रेनेड , मचा हड़कंप

newsvoxindia

धर्म विशेष की प्रार्थना  का वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल  निलंबित , यह है मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment