News Vox India
खेती किसानीनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

सर्द मौसम में चोरों पर मीरगंज पुलिस की कड़क कार्रवाई , 6 गिरफ्तार , 6 फरार 

बरेली :  सर्द मौसम ,ऊपर से अंधेरा इस बात का फायदा अपराधी उठाने की कोशिश में है लेकिन मीरगंज पुलिस  ने क्षेत्र में चोरों के मंसूबे पर पानी फेरते हुए 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है ,जबकि 6 चोर अंधेरे का मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।  मीरगंज पुलिस के मुताबिक चोरों  गिरोह वारदात को अंजाम देने की फिराक में था , इसी दौरान गस्त पर निकली पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए 6 चोरों को योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। मीरगंज सीओ डॉक्टर दीप शिखा अहिरवार ने मीडिया को बताया कि  मीरगंज पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम हुरहुरी से तिलमास रोड पर बने शुभ कोचिंग सेन्टर के पास कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे थे , जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी  करके छह चोरों को  मौके से गिरफ्तार कर लिया। वही अन्य 6 चोर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे।

Advertisement

 

 

पुलिस ने मौके से पकड़े गए चोरों के पास से सोने चांदी के जेवरात समेत 20 हज़ार की नकदी एक तमंचा देसी 12 बोर व दो अदद कारतूस जिन्दा 12 बोर, एक तमंचा देसी 315 बोर व अदद कारतूस 315 बोर एक इको, पिकअप, दो मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट के साथ चोरी के उपकरण भी बरामद किये  हैं।

 

 

पकड़े गए चोरों में थाना मीरगंज के असद नगर निवासी सलमान पुत्र महबूब,अमशुल पुत्र अब्दुल जहूर,महताब पुत्र अब्दुल मजीद,गुड्डू पुत्र अलाउद्दीन,इन्तजार पुत्र महबूब,अल्ताफ पुत्र अब्दुल मजीद है ।पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्थान बदल बदल कर अलग-अलग जगह पर चोरी किया करते हैं ।वही  फरार हुए आरोपी थाना मीरगंज के असदनगर निवासी शमशुल पुत्र अब्दुल जहूर, इकबाल पुत्र अब्दुल वहीद, मौ हसन पुत्र अब्दुल वहीद ,राहुल वाल्मीकि पुत्र जगदीश निवासी, सुरेंद्र पुत्र रामप्रकाश,थाना बिशारतगंज के ग्राम रूलिया निवासी मंसूर पुत्र रफीक खां  है।  फिलहाल पुलिस  फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है।

Related posts

आज सौभाग्य योग चमकाएगा किस्मत का सितारा ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ,

newsvoxindia

एसएसपी सहित पुलिस स्टाफ ने पत्रकारों के साथ खेली होली , एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं ,

newsvoxindia

यूपी सरकार वयोवृद्ध पत्रकार को देगी पेंशन , लेकिन इन शर्तों को करना होगा पूरा ,

newsvoxindia

Leave a Comment