News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

चार बीघा जमीन के लिए किसान की फिल्मी स्टाइल में ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या  , 

 

बरेली : फरीदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को  जमीनी विवाद में  एक किसान की फिल्मी स्टाइल में ट्रैक्टर से कुचलकर कर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। किसान के बेटे ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया  जा रहा है कि खेत पर कब्ज़ा करने के विरोध में किसान की हत्या की गई है।  पुलिस ने किसान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर के  रहने वाले किसान ढाकन लाल मौर्य (55 ) का चार बीघा जमीन को लेकर गांव के ही नत्थू लाल से विवाद चल रहा था।  मृतक के  बेटे राजवीर के मुताबिक नत्थू लाल और उसका बेटा मनमोहन पिछले कई माह से जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे थे।  बुधवार को इन लोगों  ने खेत में गेहूं  बुआई  कर दी।  जब उसके पिता को यह पता चला तो उन्होंने गुरुवार  की सुबह  को ट्रैक्टर की मदद से खेत जोत कर गेहूं की बुआई   दी।  इसके बाद  शाम 6 बजे को नत्थू  और उसका बेटा मनमोहन खेत पर ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए और जुताई शुरू कर दी।  उसके पिता ढाकन लाल अपने भाई धर्मपाल और उसे लेकर पहुंचकर विरोध किया तो  नत्थू लाल के बेटे मनमोहन ने तीनों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

 

 

वह और उसके चाचा धर्मपाल मौके से भाग लिए पर ट्रैक्टर का एक पहिया उसके पिता ढाकन लाल के ऊपर चढ़ गया और उनकी मौत हो गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के साथ मामले की जांच में जुट गई। इंस्पेक्टर फरीदपुर हरवीर सिंह ने  मीडिया को बताया कि आरोपी किसान के खेत  को जोत रहे थे। विरोध करने पर ट्रैक्टर चढ़ाकर किसान की हत्या कर दी। घटना सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्जकर आरोपियों गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

Related posts

सोशल मीडिया से सोशल होते लोग , बरेली पुलिस ने जाने कैसे बचाई मरीज की जिंदगी,

newsvoxindia

आज बरसेगी राधा रानी की कृपा धूमधाम से मनाये जन्म महोत्सव, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आतंकवादी मदरसों से पकड़े जाते है : साध्वी प्राची 

newsvoxindia

Leave a Comment