News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

आवारा पशु के हमले में कमल टॉकेज के मालिक चोटिल ,अस्पताल में भर्ती,

बरेली। आवारा गौवंश आज भी लोगो के लिए मुसीबत साबित हो रहे है। कुतबखाना के मंडी में आज बुजुर्ग कमल टॉकेज के मालिक कमल चंद्र मेहरा पर एक गौवंश ने कुतुबखाना  सब्जी मंडी में सब्जी  खरीदते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में कमल मेहरा के शरीर पर कई गंभीर चोटें आने की बात डॉक्टरों के द्वारा कही गई है। डॉक्टर ने इस बात की भी आशंका जताई है कि मेहरा के सीने में फैक्चर होने की पूरी गुंजाइश है।

Advertisement

 

 

जिला अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में मौजूद डॉक्टरों ने कमल चंद्र मेहरा को प्राथमिक इलाज देने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही कमल चंद्र मेहरा के परिजन भी पहुंच गए। बाद में वह उन्हें जिला अस्पताल से किसी अन्य अस्पताल के लिए अपने साथ ले गए।सब्जी बिक्रेता अनवर हुसैन ने कमल को गौवंश को बचाने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान कमल खून से लथपत होने के साथ दर्द से बुरी तरीके से कराह रहे थे।

 

 

 

जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी लोगो की जिंदगी पड़ रही है भारी

बरेली का जिला अस्पताल लंबे समय से डॉक्टरों का टोटा है। यहां के कई विभागों में डॉक्टरों के साथ स्टाफ की कमी है। कई बार सीएमओ शासन स्तर से डॉक्टरों की मांग कर चुके है वह शासन ने डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखाई है।

Related posts

तेंदुआ शावकों को सीएम ने चंडी और भवानी का नाम दिया ,

newsvoxindia

महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए विशेष दल का हुआ का गठन ,  पुलिसकर्मियों ने रैली निकालकर महिलाओं को किया जागरूक

newsvoxindia

नशे की हालत में डूबा था स्वाले नगर का फरजान , किला नदी से शव बरामद,

newsvoxindia

Leave a Comment