News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

आवारा पशु के हमले में कमल टॉकेज के मालिक चोटिल ,अस्पताल में भर्ती,

बरेली। आवारा गौवंश आज भी लोगो के लिए मुसीबत साबित हो रहे है। कुतबखाना के मंडी में आज बुजुर्ग कमल टॉकेज के मालिक कमल चंद्र मेहरा पर एक गौवंश ने कुतुबखाना  सब्जी मंडी में सब्जी  खरीदते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में कमल मेहरा के शरीर पर कई गंभीर चोटें आने की बात डॉक्टरों के द्वारा कही गई है। डॉक्टर ने इस बात की भी आशंका जताई है कि मेहरा के सीने में फैक्चर होने की पूरी गुंजाइश है।

Advertisement

 

 

जिला अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में मौजूद डॉक्टरों ने कमल चंद्र मेहरा को प्राथमिक इलाज देने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही कमल चंद्र मेहरा के परिजन भी पहुंच गए। बाद में वह उन्हें जिला अस्पताल से किसी अन्य अस्पताल के लिए अपने साथ ले गए।सब्जी बिक्रेता अनवर हुसैन ने कमल को गौवंश को बचाने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान कमल खून से लथपत होने के साथ दर्द से बुरी तरीके से कराह रहे थे।

 

 

 

जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी लोगो की जिंदगी पड़ रही है भारी

बरेली का जिला अस्पताल लंबे समय से डॉक्टरों का टोटा है। यहां के कई विभागों में डॉक्टरों के साथ स्टाफ की कमी है। कई बार सीएमओ शासन स्तर से डॉक्टरों की मांग कर चुके है वह शासन ने डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखाई है।

Related posts

क्या जमीन पर कब्ज़ा करने के उद्देश्य से बनाया गया है सी एम योगी का मंदिर: अखिलेश यादव

newsvoxindia

कार्तिक मेले की  कमेटी बनाने के लिए  प्रशासन ने मांगे आवेदन , 

newsvoxindia

फिलिस्तीन की सहायता ज़रूरी ,भारत सरकार करे पहल : मौलाना शहाबुद्दीन 

newsvoxindia

Leave a Comment