News Vox India
खेती किसानीशहर

युवक की आत्महत्या के मामले में दरोगा दर्ज हुआ मुकदमा

फतेहगंज पश्चिमी।। रविवार की देर शाम करीब सात बजे क्षेत्र के गांव माधोपुर रेलवे पुल के नीचे रेलवे लाइन पर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने के मामले में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। युवक के परिजनों ने दरोगा के परेशान करने पर आत्महत्या करने का आरोप लगाया था।

Advertisement

 

 

जानकारी के मुताबिक  रविवार देर शाम करीब सात बजे भिटौरा रेलवे स्टेशन के पूर्व मे माधोपुर ओवरवरिज के पास गांव फिरोजपुर निवासी रोहित पाल (27) ने ट्रेक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव से गायब हुई युवती को ले जाने का आरोप लगाकर थाने में तैनात दरोगा लगातार उसे परेशान कर रहे थे।जबकि युवती के परिजनों ने उनके बेटे के खिलाफ किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की थी। दो दिन पहले वह युवती अपने घर भी आ गयी। इसके बाबजूद दरोगा रोज घर जाकर वेवजह दबाब बना रहे थे। लगातार टार्चर करने के कारण रोहित ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

 

Related posts

जल जीवन मिशन के योजना में बनाये जाने वाले ओवर हेड टैंक के भूमि चयन की जाए : डीएम बरेली

newsvoxindia

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल , डिप्टी सीएम केशव के बेटे पर भी लगाया गरीब की जमीन पर कब्जा करने का आरोप,

newsvoxindia

गुप्त नवरात्रि में आज मां कुष्मांडा के साथ बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment