News Vox India
खेती किसानीशहर

ठेकेदार ने खोदकर डाल दी सड़क ,एसडीएम ने लिया संज्ञान 

शीशगढ़। धनेटा शीशगढ़ मार्ग पर पीडब्लूडी के द्वारा सड़क चौंडीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसमे ठेकेदार के द्वारा सड़क को दोनों साइड से खुदाई कर उसमें पत्थर सामिग्री डालकर सड़क को समतल किया जा रहा है।ग्रामीणों का कहना है कि ठेकेदार के द्वारा नगर पंचायत शीशगढ़ के स्वागत द्वार से लेकर नगर पंचायत कार्यालय तक सड़क को दोनों तरफ से खोदकर डाल दिया है। जिसे खुदे हुए लगभग 20 दिन हो चुके हैं। लेकिन अभी तक ठेकेदार ने उसे समतल करने की जहमत नहीं उठाई है। कस्बा की आबादी के बीच यह मेन रास्ता है। जिससे राहगीरों को सड़क पर चलना दूभर हो गया है।
राहगीरों के लिए एक गम्भीर समस्या बनी हुई है। बाइक व चार पहिया वाहनों का भी गड्डो में पलटने का पूरा खतरा बना हुआ है। इसी के साथ ही बाइकों से गिरकर राहगीर भी प्रतिदिन चोटिल हो रहे हैं। राहगीरों के चोटिल होने के साथ ही इन गड्डो की मिट्टी से उड़ने बाली धूल ने भी सड़क के दोनों तरफ बनी मार्केट के दुकानदारों व राहगीरों का जीना दूभर कर दिया है। लेकिन ठेकेदार पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है।
ग्रामीणों की शिकायत पर इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने भी एस डी एम मीरगंज से शिकायत कर समस्या का समाधान कराने की मांग की है। उधर एस डी एम मीरगंज ने अधिशासी अभियंता से बात कर समाधान कराने की बात कहीं है।अधिशासी अभियंता ने फोन पर बताया कि उन्हें जानकारी नहीं है। ठेकेदार से कहकर जल्द कार्य कराया जाएगा।एस डी एम मीरगंज देश दीपक सिंह ने बताया कि मुझे इंस्पेक्टर शीशगढ़ ने भी बताया है। मैं अधिशासी अभियंता से कार्य को जल्द कराने को कहूँगा।

Related posts

नई साल में 306 हेल्थ सेंटर की जिले को मिलेगी सौगात,

newsvoxindia

बरेली से 104 वां उर्स ए रज़वी का लाइव , लिंक पर क्लिक कर लाइव सुने ,

newsvoxindia

आज साध्य योग में भगवान विष्णु की साधना से होगी कार्य क्षेत्र में उन्नति, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment