News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

20 हज़ार की रिश्वत की रकम के साथ लेखपाल गिरफ्तार

बरेली : एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए लेखपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। चकबंदी लेखपाल नें किसान को घर बुलाकर रुपए लिये जिसके बाद मौके पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने 20 हज़ार की रिश्वत लेते हुए लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाना सुभाष नगर में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Advertisement

 

 

भ्रष्टाचार निवारण संगठन टीम के मुताबिक शिकायतकर्ता आंवला के थाना विशारतगंज निवासी प्रघुम्न पुत्र विद्याराम का कोर्ट में एक मामला विचारधीन था। जिसमें न्यायालय ने किसान के पक्ष में आदेश किया।वही किसान की जमीन की पैमाइश तहसील आंवला के लेखपाल नितेश माहेश्वरी के पास पहुंची। इस बीच नितेश नें किसान से रिश्वत के रूप में 20 हज़ार की मांग की। इस दौरान रुपए न मिलने पर चकबंदी लेखपाल ने पैमाइश करने से इनकार कर दिया।

 

 

 

जिसके बाद किसान ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम में कर दी। इस बीच किसान प्रघुम्न नें चकबंदी लेखपाल नितेश से बात की तों नितेश ने रुपए लेकर सुभाष नगर के पुरानी चांदमारी में अपने घर बुला लिया। जिसकी सूचना किसान नें एंटी करप्शन टीम को दी। मौके पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों 20 हज़ार की रिश्वत लेते हुए चकबंदी लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन टीम ने आरोपी को थाना सुभाष नगर पुलिस के हवाले कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Related posts

बाबा साहब के संविधान को बचाने को दिखायें अपने वोट की ताकत : शिवचरन कश्यप 

newsvoxindia

धनु और कर्क राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का भरोसा , जानें सभी अपना राशिफल,

newsvoxindia

जैन समाज कर रहा स्वास्थ्य कैंप का आयोजन , ज्यादा जानकारी के लिए पढ़े यह सूचना 

newsvoxindia

Leave a Comment