News Vox India
खेती किसानीशहर

आंवला थाना क्षेत्र की सभी खबरें संक्षेप में ,

एसडीएम ने बैठक में अनुपस्थित रहे राजस्व निरीक्षकों को दी प्रतिकूल प्रविष्टि
Advertisement
आंवला। आंवला तहसील में एसडीएम नहने राम ने मासिक समीक्षा बैठक बीते रोज 9 जुलाई को थी जिसके निर्देशों के अनुपालन में कार्यालय कक्ष में 10 जुलाई को सुबह 11:00 बजे समस्त राजस्व निरीक्षकों की बैठक आहूत की गई थी। जिसमें नरेश चंद्र राजस्व निरीक्षक एवं रामेश्वर दयाल राजस्व निरीक्षक आंवला अनुपस्थित रहे। उनके द्वारा सीमा विवाद की पत्रावलियों की पैमाइश समय से न करने तथा सीमा स्तंभों के कार्य में रुचि न लेने के संबंध में विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की गई है। एसडीएम ने एक सप्ताह के अंदर कार्य में सुधार न करने पर उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई पर विचार करने के आदेश दिए हैं।
खबर नंबर 02
 गाली गलौज करने व पैसे मांगने के मामले में पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत
आंवला। नगर के मोहल्ला ग्वालटोली पक्का कटरा निवासी वसीम नवाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया आज दोपहर में मेरी दुकान जोकि कॉस्मेटिक की है जिस पर विपक्षी आया और गंदी-गंदी गालियां देते हुए पैसों की मांग करने लगा। विरोध करने पर डंडों से मारपीट की और दुकान पर लगा काउंटर का शीशा तोड़ दिया और करीब 50हजार रुपए का सामान तोड़फोड़ कर नुकसान कर दिया। शोर सुनकर अन्य लोग आ गए तभी जान से मारने की धमकी देकर विपक्षी भाग गया। पीड़ित ने पैसे मांग कर परेशान करने का भी आरोप लगाया है। उसने रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
खबर नंबर 03
आंवला डिग्री कॉलेज की मेरिट सूची हुई चस्पा
आंवला। आंवला के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय में स्नातक पाठ्यक्रम बीए प्रथम एवं बीएससी प्रथम में प्रवेश हेतु आवेदन करने वाले समस्त छात्र छात्राओं को सूचित किया गया है कि मेरिट सूची महाविद्यालय वेबसाइट पर चस्पा कर दी गई है। जिन छात्र-छात्राओं का नाम मेरिट सूची में आया है वह अपने समस्त मूल दस्तावेजों सहित सूची में निर्धारित समय व तिथि पर महाविद्यालय में उपस्थित होकर अपना प्रवेश अनिवार्य रूप से लेना सुनिश्चित करें। यह जानकारी प्रवेश प्रभारी राममूर्ति ने दी है।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

newsvoxindia

मॉब लीचिंग के प्रयास के मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस, यह था मामला,

newsvoxindia

बरेली की  डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के दाम , देखें यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment