News Vox India
इंटरनेशनलनेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहर

पब्जी खेलने से मां ने रोका तो बेटे ने फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश,

 

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया ,जिसे देखकर  हर  मां बाप यह सोचने पर मजबूर हो जाएगा  कि वह अपने बच्चों को गलती होने पर डांटे या फिर इगनोर करके करें।दरसल बरेली के सुभाषनगर में एक युवक पब्जी खेलते समय  माँ के टोकने की बात से इतना नाराज हो गया कि उसने फिनाइल पीकर अपनी जान देने की कोशिश की । गनीमत यह रही कि घटना के बारे में मां बाप को समय से पता चल गया, जिसके बाद परिजनों ने आनन।फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

 

मढ़ीनाथ निवासी दिनेश कुमार गोला ने बताया कि वह उनका 22 साल का बेटा आयुष कुमार एक कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहा है। अस्पताल में भर्ती आयुष की मां मिथिलेश ने बताया कि सोमवार की शाम काफी देर से आयुष मोबाइल में पब्जी गेम खेल रहा था। गेम खेलने से उन्होंने कई बार मना किया लेकिन बेटा नहीं माना। जिसके बाद मां ने आयुष को डांट दिया। जिससे नाराज होकर आयुष ने घर में रखा फिनाइल पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने जब बेटे से पूछा तो उसने फिनायल पीने की बात कही। यह सुनते ही परिजन घबरा गए। इसके बाद परिजनों ने आयुष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

 

डॉक्टर आयुष पर बनाये हुए नजर

आयुष के माता पिता ने उसकी हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने युवक की बिगड़ती हालत को गंभीरता से लिया है। डॉक्टर बराबर आयुष पर अपनी नजर बनाए हुए है ताकि आयुष को सही इलाज देकर उसकी जिंदगी को बचाया जा सके।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में महिला के शव की हुई शिनाख्त , सोशल मीडिया बना शिनाख्त की कड़ी,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : दो लाख 40 हजार की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार 

newsvoxindia

जानिए सीएम योगी ने योग दिवस पर कौन- कौन से किये आसन, देखे यह फोटो,

newsvoxindia

Leave a Comment