News Vox India
मनोरंजनशहरस्पेशल स्टोरी

न्यू फेस ऑफ ग्लो के ऑडिशन में युवाओं ने दिखाया जोश, मई में होगा फिनाले,

बरेली । न्यू फेस ऑफ ग्लो ऑडिशन ने आज मिनी बाईपास स्थित बरेली डांस स्टूडियो में अपना ऑडिशन आयोजित किया। इस ऑडिशन में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में प्रतिभागी पहुंचे। स्टूडियो पहुंचे प्रतिभागियों ने अपना डांस , सिंगिंग , एक्टिंग , पोएट्री , मॉडलिंग में अपना टैलेंट दिखाया। इस मौके पर छोटे बच्चों ने अपना टैलेंट दिखाकर आयोजकों का दिल जीत लिया।

Advertisement

 

आयोजक सिमरन ने बताया कि आज उनका तीसरा ऑडिशन था जो सफलतापूर्वक हुआ है। यह बरेली स्टूडियो की ओनर मनदीप जी की वजह से संभव हो पाया है।हमने पांच केटेगरी में ऑडिशन किये थे जिसमें एक से बढ़कर टलेंट आया था। हमारा फाइनल फिनाले मई में होगा जिसमें बाहर से आये जज पैनल में होंगे।

 

वही एक अन्य आयोजक दीपशिखा ने बताया कि उनका ऑडिशन यहां आए कलाकारों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होने जा रहा है। फिनाले जीतने वाले प्रतिभागियों के साथ अन्य सभी को सर्टिफिकेट , स्पेशल गिफ्ट हैम्पर, साथ में वीडियो और फोटोग्राफ के साथ अन्य बहुत कुछ मिलेगा।

 

बरेली डांस स्टूडियो की ओनर मनदीप कौर ने बताया कि आज का ऑडिशन बहुत शानदार था। वह चाहती है उनके स्टूडियो में लगातार ऑडिशन हो , युवाओं को करियर के लिहाज से ज्यादा से ज्यादा मौके मिले । यह उनके और उनके स्टूडियो के लिए गौरव की बात है। बरेली डांस स्टूडियो में हुए ऑडिशन को सफल बनाने में डांस कोच आशीष मिश्रा, श्री प्रजापति, विमल चौधरी आदि का विशेष योगदान रहा।

Related posts

नवदिया झादा चौराहे की घटना का वीडियो वायरल, जिसने देखा बोला ऊपर वाले की नजर थी सीधी, देखिये यह वीडियो,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :बहेड़ी में अनियंत्रित होकर पलटा ई-रिक्शा, दो भाई घायल

newsvoxindia

छोटे शहर की बड़ी उड़ान : रैंप पर थर्ड जेंडरों ने उतरकर समानता का दिया संदेश

newsvoxindia

Leave a Comment