News Vox India
मनोरंजनशहर

माधुरी दीक्षित की पहली ओटीटी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बनी पक्की गुजराती ,

माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू फिल्म मजा मा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में माधुरी एक आदर्श मां, निडर और अपने परिवार के प्रति समर्पित नजर आ रही हैं।

Advertisement

प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, साइमन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है जबकि सुमित बथेजन ने इसे लिखा है।

ट्रेलर में पल्लवी (माधुरी दीक्षित) को एक खुशमिजाज महिला के रूप में दिखाया गया है जो अपने मध्यमवर्गीय परिवार को अपनी ताकत मानती है। कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, परिवार बिखरने लगता है। उनके बेटे की सगाई खतरे में है। परिवार में संकट का सामना कैसे करेगी पल्लवी? आगे की कहानी के लिए आपको यह फिल्म भी देखनी होगी। जिसे 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा कि वह प्राइम वीडियो की पहली भारतीय मूल फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। माधुरी ने कहा कि उनका किरदार बेहद जटिल है। पल्लवी पटेल बड़ी जिम्मेदारी को इतनी आसानी से संभालती हैं कि उनकी ताकत और तप को नजरअंदाज करना आसान है।

Related posts

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल , कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न,

newsvoxindia

सहायक अध्यापक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ,

newsvoxindia

महाशिवरात्रि शोभा यात्रा के रूट में मांस मदिरा खुले रूप से न बेचा जाए- ज़िलाधिकारी

newsvoxindia

Leave a Comment