News Vox India
मनोरंजनशहरस्वास्थ्य

पैर टूटा है लेकिन हिम्मत नहीं, शिल्पा शेट्टी का योगाभ्यास अब भी जारी

बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फिगर और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान पैर टूटने के बाद सुर्खियों में आईं थी. लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग शिल्पा की तारीफ कर रहे हैं. यह काबिले तारीफ है कि शिल्पा के टूटे पैर ने उनके हौसले को कम नहीं किया है. वह व्हील चेयर पर बैठकर योगा और एक्सरसाइज कर रही हैं.

शिल्पा ने व्हील चेयर पर की एक्सरसाइज
शिल्पा शेट्टी का पैर टूटने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने स्ट्रेचिंग शुरू कर दी है. उन्होंने यहां लिखा कि उन्हें ऐसा न करने का कोई कारण नहीं मिला. शिल्पा ने वीडियो को कैप्शन दिया, “10 दिनों के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ कि स्ट्रेचिंग न करने का कोई कारण नहीं था. हालांकि मुझे दर्द हो रहा था, फिर भी मैंने पर्वतासन के साथ दिनचर्या शुरू करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पार्श्वकोणासन और भारद्वाजसन किया.”

लोगों को प्रेरित करें
इसके अलावा शिल्पा ने उन सभी लोगों को भी मोटिवेशन दिया जो चल नहीं सकते और इस वजह से योग नहीं कर सकते. वह आगे लिखी हैं, “कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर नहीं बैठ सकता है, या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, वह कुर्सी पर बैठकर भी स्टेच के लिए यह आसन कर सकता है. यह आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करता है.

Related posts

Horoscope today July 9, 2022 :आज शनिदेव की पूजा से होगा समस्त समस्याओं का निदान ,जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

भैंस के सरकारी नल से  पानी पीने का वीडियो हुआ वायरल , लोग बोले यह तो बहुत समझदार है !

newsvoxindia

न्यू फेस ऑफ ग्लो के ऑडिशन में युवाओं ने दिखाया जोश, मई में होगा फिनाले,

newsvoxindia

Leave a Comment