News Vox India
मनोरंजनशहर

तारक मेहता की बबीता जी ने वड़ोदरा में गरबा कर जीता सबका दिल,

गुजरात में नवरात्रि के मौके पर बड़े ही धूम-धाम से गरबा का आयोजन किया जाता है। गरबा प्रेमी जमकर गरबा खेलते हैं। इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल फेम बबीताजी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता वडोदरा की मेहमान बनी थी। शुक्रवार की रात मुनमुन दत्ता ने वडोदरा के गरबा का लुत्फ उठाया। इससे पहले गुरुवार की रात मुनमुन दत्ता ने जामनगर में गरबा किया था।

बबीताजी की खूबसूरती देखकर दंग रह गए लोग
टीवी स्टार मुनमुन दत्ता शुक्रवार को कारेलीबाग नवशक्ति गरबा महोत्सव में विशिष्ट अतिथि थीं। जहां बबीता जी को देख लोग खुश हो गए थे। और लोगों ने मुनमुन दत्ता की एक झलक भी अपने कैमरे में कैद कर ली। गरबा मैदान में उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। उनकी खूबसूरती ने लोगों को मदहोश कर दिया।

जामनगर में हुए एक कार्यक्रम में भी मुनमुन दत्ता ने अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा था। उन्होंने गुजरात गाने पर मंच पर गरबा किया। बबीता की एक झलक पाने के लिए लोग उमड़ पड़े। मुनमुन हल्के नीले रंग के शरारा सेट में नजर आईं। मुनमुन दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले 15 सालों से सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीताजी का रोल प्ले कर रही हैं। बबीताजी के किरदार में मुनमुन दत्ता को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। जेठालाल के साथ बबीताजी की दोस्ती और केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है।

Related posts

एडीजी कार्यालय पर हुआ होली मिलन समारोह, कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों के साथ मीडियाकर्मी ने की भागीदारी,,

newsvoxindia

जिले में डीएम के निर्देश पर चला वाहन चेकिंग अभियान , कई ओवरलोड वाहनों के हुए चालान ,

newsvoxindia

इवेंट मैनेजर की बाइक हुई चोरी , बारादरी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment