News Vox India
मनोरंजनशहर

आपके मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज के तैयार है यह पांच वेब सीरीज़ ,

दिल्ली। अगस्त के इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्मों पर उनकी रिलीज के लिए वेब सीरीज का एक समूह तैयार है। कोरियन ड्रामा से लेकर सुपरहीरो सीरीज़ तक, नेटफ्लिक्स, डिज़नी प्लस हॉटस्टार, ज़ी5 और अन्य जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुल पांच वेब सीरीज़ अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अगस्त के इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज की लिस्ट:-

Advertisement

शी- हल्क
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की आठवीं सीरीज, शी-हल्क जेसिका गाओ द्वारा बनाई गई है और यह स्टेन ली द्वारा इसी नाम की कॉमिक्स पर आधारित है। तातियाना मसलनी जेनिफर वाल्टर्स के नाममात्र चरित्र में अभिनय करती हैं, जो अपने चचेरे भाई ब्रूस बैनर के खून से दूषित होने के बाद 6 फुट -7 इंच के अलौकिक में बदल जाती है। शी-हल्क होने के अलावा, वह एक वकील हैं जो सुपरहीरो से जुड़े मामलों में माहिर हैं। सीरीज में जिंजर गोंजागा, जमीला जमील, जोश सेगर्रा और अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं। सीरीज में मार्क रफ्फालो और बेनेडिक्ट वोंग भी दिखाई देंगे।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

तमिल रॉकर्स
अरिवाझगन द्वारा निर्देशित, तमिल रॉकरज़ एक आगामी तमिल क्राइम ड्रामा सीरीज़ है, जिसमें अरुण विजय मुख्य भूमिका में हैं। श्रृंखला की साजिश कुख्यात समुद्री डाकू वेबसाइट, तमिल रॉकरज़ पर केंद्रित है, और यह फिल्म उद्योग के लिए खतरा कैसे बनती है। श्रृंखला बताती है कि पायरेसी वेबसाइट कैसे काम करती है, नई फिल्में कैसे पायरेटेड होती हैं, और कई अन्य मुद्दे। तमिल रॉकर्ज़ में वाणी भोजन, ईश्वर्या मेनन और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: सोनीलिव

दुरंगा
दुरंगा मुख्य जोड़ी के बीच प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो तीन अलग-अलग समयसीमा में सामने आती है। गुलशन देवैया द्वारा निभाई गई सम्मित, एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाती है, जिसका अतीत एक आदर्श पति और पिता की साफ-सुथरी छवि वाला है। सस्पेंस थ्रिलर इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे उसकी पत्नी इरा को हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच करते हुए उसकी असली पहचान के बारे में पता चलता है। दुरंगा में दृष्टि धामी, राजेश खट्टर, दिव्या शेठ और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: Zee5

द गर्ल इन द मिरर
सर्जियो जी सांचेज़ द्वारा निर्मित, द गर्ल इन द मिरर एक आगामी अलौकिक थ्रिलर श्रृंखला है जिसमें मिरिया ओरिओल, एलेक्स विलाज़न, पोल मोनेन और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कहानी अल्मा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बस दुर्घटना में जीवित बच जाती है, जो अपने अतीत की याद के बिना जागती है। वह दुर्घटना के पीछे के रहस्य को जानने का प्रयास करती है जिसने उसकी याददाश्त को छीन लिया।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

इकोज
इकोज़ एक आगामी ऑस्ट्रेलियाई मिस्ट्री थ्रिलर मिनिसरीज है, जिसे वैनेसा गाज़ी द्वारा बनाया गया है और इसमें मिशेल मोनाघन, मैट बोर्नर, डैनियल सुंजाटा और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी दो समान जुड़वां बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही एक-दूसरे की जिंदगी जीते हैं। साथ में, वे दो पति, एक बच्चा और दो घर साझा करते हैं। उनमें से एक के लापता होने पर चीजें उलट जाती हैं।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

Related posts

भगवान शिव के साथ करें सूर्य नारायण की पूजा ,जानिए क्या है विधि,क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर किसानो का विरोध

newsvoxindia

टिफिन बैठक में भाजपा नेताओं ने साझा किए अपने विचार, संतोष ने रोटी के साथ भिंडी का लिया स्वाद,

newsvoxindia

Leave a Comment