News Vox India
मनोरंजनशहर

मुझे नायक भूमिका के लिए नहीं मिलता था ऑडिशन- राजकुमार

अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। राजकुमार ने कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें अपने लुक की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। दूसरी ओर, अभिनेता को ऑडिशन के दौरान भी अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि सभी को लगता था कि उनका लुक फिल्मों में नायक की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त नहीं है। हालांकि, राजकुमार ने कहा कि यह व्यक्ति दिबाकर बनर्जी थे, जिन्होंने प्रतिभा को देखते हुए उन्हें पहली फिल्म की पेशकश की थी।

राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से कहा कि ‘एक समय था जब मुझे हीरो के रोल के लिए ऑडिशन नहीं मिलते थे। मुझे सिर्फ हीरो के दोस्त की भूमिका निभाने को मिला। मुझे पता है कि मैं उतना अच्छा नहीं दिखता, लेकिन वह व्यक्ति दिबाकर बनर्जी थे, जिन्होंने मेरा रूप नहीं देखा और मुझमें प्रतिभा देखी।’

प्यार, सेक्स और धोखे से मिली पहचान
गौरतलब है कि राजकुमार राव ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘रन’ से की थी। इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था इसलिए उन्हें असली पहचान दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव, सेक्स एंड धोखा’ से मिली। इस फिल्म में उनका रोल काफी पॉपुलर हुआ था। इस फिल्म के बाद राजकुमार ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मोनिका ओ माय डार्लिंग में नजर आएंगे
राजकुमार राव आखिरी बार फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस विद सान्या मल्होत्रा’ में नजर आए थे। वह जल्द ही फिल्म निर्माता वसंत बाला की डार्क कॉमेडी ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार के अलावा हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Related posts

युवती ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

newsvoxindia

महिला प्रधान ने साथियों के साथ लेखपाल पर किया जानलेवा हमला।

newsvoxindia

नफरती माहौल में ईशान निभा रहा था भाई बहन के रिश्ते, आरोपियों ने लवजिहाद समझकर कर दी पिटाई, दो आरोपी गिरफ्तार,,

newsvoxindia

Leave a Comment