News Vox India
बाजारमनोरंजनशहर

विद्या बालन ने मिसेज गांधी का बनने का टाला इरादा , यह है वजह ,

विद्या बालन की वेब सीरीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को यह सीरीज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनानी थी। इस सीरीज में विद्या को इंदिरा गांधी की भूमिका निभानी थी। इसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। इसके कई कारण बताए जा रहे हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को देखते हुए इस समय इस विवाद में पड़ना उचित नहीं था।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर को पत्रकार सागरिका घोष की मशहूर किताब ‘मिसेज गांधी’ पर वेब सीरीज बनानी थी। विद्या बालन इस सीरीज में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाना चाहती थीं। अब इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ रॉय कपूर का यह प्रोजेक्ट हाल ही में ठंडे बस्ते में चला गया है। इसके साथ ही इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने की विद्या बालन की इच्छा भी अधूरी रह गई है। वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को परियोजना को स्थगित करने का कारण बताया जा रहा है। इसके साथ कंगना रनौत का नाम भी जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत की वजह से प्रोजेक्ट ठप पड़ा है।

कंगना की वजह से टला प्रोजेक्ट!
फिलहाल यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इसका कारण वर्तमान राजनीतिक स्थिति है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंगना रनौत आने वाली फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने वाली हैं। ऐसे में मेकर्स ने किसी विवाद में पड़ने की बजाय प्रोजेक्ट को टालने का फैसला किया है।

तीन साल से चल रही थी चर्चा
तीन साल से इस प्रोजेक्ट पर चर्चा हो रही थी। ये सीरीज देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर बनने जा रही थी। दरअसल यह सीरीज पत्रकार सागरिका घोष की किताब पर आधारित थी। सागरिका घोष की प्रसिद्ध पुस्तक का नाम ‘मिसेज गांधी’ है। इस सीरीज में विद्या बालन को इंदिरा गांधी की भूमिका निभानी थी।

Related posts

नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वायरल वीडियो होते ही पुलिस ने की कार्रवाई,

newsvoxindia

नहर की पुलिया टूटने से ग्रामीणों का मुख्य मार्ग से कटा संपर्क,

newsvoxindia

शुभम साहित्यिक एवं सामाजिक संस्था ने  कई साहित्यकारों को किया सम्मानित,

newsvoxindia

Leave a Comment