News Vox India
मनोरंजनशहर

आलिया भट्ट की अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स 5 अगस्त को डेब्यू करेगी।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स का अब ट्रेलर और रिलीज डेट आ गया है। नेटफ्लिक्स पर नवीनतम भारतीय फिल्म का टीज़र ट्रेलर, जिसे शाहरुख खान की रेड चिलीज और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन द्वारा बनाया गया था और इसमें शेफाली शाह (दिल्ली क्राइम), विजय वर्मा (गली बॉय) और रोशन मैथ्यू (चोक) शामिल हैं।

Advertisement

साथ ही, दुनिया की सबसे बड़ी भुगतान वाली स्ट्रीमिंग सेवा ने घोषणा की कि डार्लिंग्स 5 अगस्त को अपने मंच पर अपनी वैश्विक शुरुआत करेगी। जसमीत के. रीन, जिन्होंने पहले फोर्स 2, फन्ने खां और पति पत्नी और वो में पटकथाओं का योगदान दिया था, अपनी विशेषता बनाते हैं। डार्लिंग्स के

डार्लिंग्स आधिकारिक पोस्टर

डार्लिंग्स को एक डार्क कॉमेडी-ड्रामा के रूप में वर्णित किया गया है, जो “मुंबई में अपनी जगह खोजने के लिए संघर्ष कर रही एक माँ-बेटी कॉम्बो के जीवन की खोज करती है, जो सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती है,” डेब्यू टीज़र के अनुसार, जो है आलिया भट्ट द्वारा एक वॉयसओवर द्वारा संचालित।
भट्ट और शाह उपरोक्त माँ-बेटी टीम की भूमिका निभाते हैं, जिसमें वर्मा और मैथ्यू अपने-अपने रोमांटिक रिश्ते निभाते हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, दोनों महिलाओं के पति-पत्नी लगभग एक ही उम्र के हैं। हालांकि डार्लिंग्स ट्रेलर में यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा गया है, लेकिन अविश्वास के संकेत स्पष्ट हैं।

डार्लिंग्स कास्टिंग

भट्ट, शाह, वर्मा और मैथ्यू के साथ, डार्लिंग्स के कलाकारों में राजेश शर्मा (द ताशकंद फाइल्स), विजय मौर्य (गली बॉय), किरण करमारकर (कहानी घर घर की), पूजा स्वरूप (येलो बूट्स में दैट गर्ल) भी हैं। , और संतोष जुवेकर (एक थी बेगम)। अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले, भट्ट रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के गौरी खान और गौरव वर्मा के साथ फिल्म के निर्माता हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म एक पटकथा से रीन द्वारा निर्देशित है जिसे उन्होंने और परवेज शेख दोनों ने सह-लिखा (क्वीन, बेलबॉटम)। मौर्य, रीन और शेख डार्लिंग्स की बातचीत को सुविधाजनक बनाने के प्रभारी हैं। प्रशांत पिल्लई ने साउंडट्रैक के लिए मूल रचना की रचना की, जिसे विशाल भारद्वाज (वज़ीर, सड़क 2) द्वारा निर्देशित किया गया था। जाने-माने गुलज़ार डार्लिंग्स गानों के बोल के लेखक हैं। अनिल मेहता फिल्म के छायाकार (जर्सी, संदीप और पिंकी फरार) हैं। संपादकीय निदेशक नितिन बैद (मसान, गली बॉय)। गरिमा माथुर (हमला, संदीप और पिंकी फरार), वीरा कपूर ई (गुलाबी, सरदार उधम), और अनिर्बान सेनगुप्ता (प्रिय) क्रमशः उत्पादन डिजाइन और पोशाक डिजाइन के लिए जिम्मेदार हैं (बदला,
एस्केप लाइव)

डार्लिंग्स फिल्म की अवधि और रिलीज की तारीख

5 अगस्त को 134 मिनट की फिल्म डार्लिंग्स भारत और पूरी दुनिया में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। उससे पहले जितेंद्र कुमार के नेतृत्व वाली फिल्म जादूगर को नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 जुलाई को उपलब्ध कराया जाएगा। 

Related posts

बारादरी पुलिस और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की संयुक्त टीम ने 1 करोड़ 20 लाख कीमत की अफीम के साथ तस्कर को गिरफ्तार

newsvoxindia

तेजी बच्चन के झुमके ने बरेली को दी नई पहचान , निरंकार सेवक थे हरिवंश और तेजी के कहानी के हीरो,

newsvoxindia

कांग्रेस ने बिलकिस बानो कांड के दोषियों की सजा माफ़ी के विरोध में चलाया हस्ताक्षर अभियान,

newsvoxindia

Leave a Comment