News Vox India
शहर

खराब ट्रांसफार्मरों को ठीक कराने की माँग पर जेई ने ईओ से की अभद्रता,जिलाधिकारी से शिकायत

शीशगढ़। कस्बे में खराब दो ट्रांसफार्मरों को ठीक कराने की माँग ज़ब ई ओ शीशगढ़ दुर्गेश कुमार ने जेई ग्रीस कुमार से की तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहीं शिकायत करने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी।मामले की शिकायत ई ओ ने जिलाधिकारी से की है।

Advertisement

 

 

 

ईओ दुर्गेश कुमार ने वताया कि नगर पंचायत कार्यालय के निकट नगर की विधुत आपूर्ती हेतु लगा ट्रांसफार्मर 30 मई को जल गया है।तथा दूसरा ट्रांसफार्मर जो कि एम आर एफ सेंटर पर लगा है।वह पिछले दो माह से खराब पड़ा हुआ है।दोनों ट्रांसफार्मर खराब होने से गर्मी के मौसम में विधुत आपूर्ती न होने से नगर में पानी की सप्लाई,प्रकाश व्यवस्था एवं नगर पंचायत कार्यालय के कार्य प्रभावित हो रहे हैं।

 

 

दोनों खराब ट्रांसफार्मरों को ठीक कराने को मैंने जेई ग्रीस कुमार को फोन किया तो जेई ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहीं शिकायत करने पर झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी दी।शिकायत जिलाधिकारी महोदय से की गईं है।जबकि जिलाधिकारी महोदय ने भीषण गर्मी को देखते हुए जरूरत के हिसाब से विधुत आपूर्ती और खराब ट्रांसफार्मरों,लाइनों को दुरुस्त करने के निर्देश दो दिन पूर्व विजली अधिकारियो के साथ बैठक कर दिए थे।ऐसे तानाशाह अधिकारी जिलाधिकारी के आदेश को ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हैं।वहीं जेई ग्रीस कुमार ने आरोप निराधार और झूठे बताए हैं।

Related posts

25 जनवरी से तीन दिवसीय अखिल भारतीय महोत्सव , गणतंत्र दिवस पर होंगे खास कार्यक्रम 

newsvoxindia

शीशगढ़ से  हाजियों का दूसरा जत्था हज को हुआ रवाना

newsvoxindia

बहेड़ी पुलिस ने 10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को किया  गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment