News Vox India
राजनीतिशहर

शाहदाना वली दरगाह पर बीएसपी प्रत्याशी यूसुफ ने चादर पोशी कर जीत की मांगी दुआ,

 

बरेली । नगर निकाये चुनाव क़े दिन जितने करीब आ रहे है उतना ही प्रत्याशियों ने अपना जनसंपर्क तेज कर दिया है। हर कोई अपनी जरूरत और वोट बैंक के मुताबिक शादी समारोह , धार्मिक गुरुओं से मुलाकात के साथ उठावनी और गमी के माहौल में जाकर अपना हित साध रहे है।

 

वही बसपा क़े महापौर प्रत्याशी मो0 युसूफ ने अपने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के आवाम से मिलकर वोट डालने की अपील कर रहे है उनका कहना है कि दिन कम है इसलिए इस बार किसी भी तरह की कमी नहीं होनी चाहिये जिससे बसपा को नुकसान हो।

 

मो.यूसुफ गली गली मौहल्लो मे पैदल रोड़ शो कर रहे है। मोहम्मद यूसुफ इसी क्रम में शाहदाना वली सरकार पर दरगाह पर अपने साथियों के साथ जुमे की नमाज़ अदा की और फ़िर मजार पर चादर पोशी की। दरगाह क़े मुतावाली अब्दुल वाहिद खा बब्बू भाई ने मो.यूसुफ की दस्तार बंदी कर जीत क़े लिए दुआ की और मुबारकबाद दी । बाद मो. यूसुफ ने अपने पुरे काफ़ले क़े साथ पैदल चलकर खानकाहे वामिकया निशांतिया पहुँच कर वमिक मियाँ क़े मज़ार पर चादर चढाई और जीतने की मन्नत मांगी । उसके बाद खानकाहे वामिकया क़े सज्जादानशीन सय्यद असलम मियाँ वमीकी से गले मिले और उनसे दुआएं करने क़े लिए कहा फ़िर पूरा पुराना शहर केथ का पेड़, सैलानी, मीरा की पेठ,मालियो की पुलिया,जगतपुर,काकाटोला होते हुए फ़िर शाहदाना आये ।

साथ ही वह निर्दलीय प्रत्याशियों
से मिले जिन्होंने युसुफ को अपना समर्थन दिया और बोला की सारे वोट हमारे बसपा को समर्पित है। कुछ प्रत्याशी समाजवादी से छूटे हुए थे। जिन्होंने अब निर्दलीय से खडे होकर बसपा को जिताने का काम करेंगे। युसुफ़ और उनके साथियों का जगह जगह उनके पर पुष्प वर्षा की ।मो.यूसुफ जरी बहुजन समाज पार्टी से मेयर प्रत्याशी का बड़ी बिहार वार्ड नं-10 में आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया गया।

Related posts

 सब्जियों के दामों में हुई बढ़ोत्तरी , बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव ,देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

आज प्रीति योग बनाएगा दिन को अत्यंत मंगलकारी ऐसे करें हनुमान जी की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

युवक की हत्या कर शव को बिस्तर में लपेटा

newsvoxindia

Leave a Comment