News Vox India
राजनीतिशहर

वोटिंग के लिए महिलाओं में गजब का उत्साह , तेज धूप भी नहीं तोड़ पाई वोट डालने का हौसला,

बरेली। नगर पंचायत शीशगढ़ में सुबह से वोटिंग के लिए उत्साह बना हुआ है। सुबह से लोग बड़ी संख्या में लोग घर से निकलकर वोट कर रहे है। प्रशासन ने शीशगढ़ मोहल्ले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए है। पुलिस खुराफातियों पर नजर बनाए हुए है। बूथ के पास केवल मतदाता ही खड़े हो सकते है। हमारे सहयोगी ने शीशगढ़ कस्बे में मतदान केंद्र को देखा । जहां उन्होंने पाया कि लोगों में मतदान के लिए बेहद उत्साह है।

Advertisement

 

 

 

 

वह अपने क्षेत्र के विकास के मुद्दा पर वोट करना चाहते है। जनता का साफतौर पर कहना था कोई भी प्रत्याशी जीते मगर उनकी वर्षो पुरानी समस्याओं से उन्हें निजात मिले। कुछ लोगों ने हमारे सहयोगी को बताया कि उनके यहां शैक्षिक संस्थानों की कमी है। कस्बे को एक बाईपास की भी जरूरत है। उन्हें उम्मीद है इस बार जो भी यहां से प्रत्याशी जीतेगा वह उनकी जरूरतों को समझकर उनके क्षेत्र में विकास कार्य कराएगा।

 

बुजुर्ग  लोगों में मतदान के लिए गजब का उत्साह

आमतौर पर आज सुबह से शहरी लोगों में मतदान के लिए उत्साह में कमी देखी गई थी । शुरुआत के कुछ घंटों में मतदान का प्रतिशत 10 प्रतिशत के पास था पर शीशगढ़ में दोपहर तक 50 प्रतिशत तक पहुंच गया। वही एक 105 वर्षीय बुजुर्ग महिला भी मतदान के लिए मतदान केंद्र पहुंची थी। परिजनों का महिला के संबंध में कहना था कि वह सुबह से ही मतदान करने की जिद कर रही थी और बोल रही थी कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए मतदान करना चाहती है।

 

 

 

Related posts

निर्वाचन सामग्री को छापने से पहले निर्वाचन अधिकारी को जानकारी देना जरुरी 

newsvoxindia

कॉर्बेट में बाघिन को किया गया ट्रेंकुलाइज,देखें यह वीडियो

newsvoxindia

जानिए बहेड़ी से सपा के टिकट के मुख्य दावेदार अताउर रहमान का राजनीतिक सफर , कैसे बने खिलाड़ी से राजनेता ,

cradmin

Leave a Comment