News Vox India
नेशनलशहर

विधवा बहू ने सास को पीछे से दिया धक्का, मौत के बाद ससुर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज,

 

हरियाणा के भिवानी में चौ. बंसीलाल पार्क के पास एक महिला ने पड़ोसियों के साथ झगड़ा छुड़ाने आयीं 75 वर्षीय अपनी सास को धक्का मार दिया जिससे उनकी मौत हो गयी। जैन चौक चौकी इंचार्ज मनीष कुमार ने बताया पुलिस ने मृतका के पति जगदीश के बयान पर कार्रवाई की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके स्वजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी महिला सोनिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार करेगी।

 

मृतका के पति ने पुलिस को दिए गए बयान में अपनी पुत्रवधू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे एवं दो बेटियां थे तथा बड़े बेटे बलवान की शादी झज्जर जिले के गांव माजरा निवासी सोनिया के साथ हुई थी। जगदीश के अनुसार बलवान से सोनिया को तीन बच्चे हैं और करीब दो साल पहले बलवान मौत हो गई थी। उनके मुताबिक सोनिया आए दिन उनके साथ झगड़ा करती है।

 

 

जगदीश ने बताया कि सोमवार देर शाम को पड़ोस में ही रहने वाले एक परिवार के साथ जब सोनिया का झगड़ा हो रहा था तब उसकी बेटी ने अपनी दादी को यह बात बताई। उनके मुताबिक जब सावित्री झगड़ा छुड़वा कर वापस अपने घर आ रही थी तो पीछे से उसकी विधवा पुत्रवधु सोनिया ने धक्का मारकर जमीन पर गिरा दी। जगदीश के अनुसार सावित्री को परिजन अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related posts

डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में अधेड़ ने की आत्महत्या,

newsvoxindia

आज शोभन योग में होगी महागौरी की पूजा भक्तों पर बरसेगा माता का खूब आशीर्वाद ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment