News Vox India
शहर

बिजली विभाग की टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, 2 लोगों पर मुकदमा दर्ज,

 कर्मचारियों ने आक्रोश में क्षेत्र की बिजली काटी ,

अजहरुद्दीन ,

शीशगढ। मंगलवार को थाना क्षेत्र के गांव जाफरपुर में बिजली विभाग की टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और 5  से  अधिक बकाया वाले  बिजली बिल उपभोक्ताओं के कनेक्शन शासनादेश के अनुसार काटे जा रहे थे।तभी गांव के ही एक युवक के यहां 5000 से अधिक बिल होने पर उसका कनेक्शन काट दिया गया जिसके बाद घर की महिलाएं टीम से गाली गलौज व  दुर्व्यवहार करने लगी बिजली विभाग की टीम ने इसका विरोध किया तो वह लाठी-डंडों के साथ मारपीट करने लगे जिसके बाद लाइनमैनो ने भाग कर अपनी जान बचाई।जिसमें नरेंद्र नाम के लाइनमैन के काफी चोटें आई हैं।मामले की शिकायत पुलिस से की गई जिसके बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए बहेड़ी सीएचसी भेज दिया।
घटना के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष है और पूरे क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप  है कर्मचारियों का कहना है कि अपराधियों पर कार्यवाही ना होने तक बिजली चालू नहीं की जाएगी।
जेई गिरीश कुमार ने बताया कि हमारे लाइनमैन के साथ मारपीट की गई है जिसकी शिकायत पुलिस से कर दी है और लगभग 8 लोगों के बकाया राशि ज्यादा होने के कारण कनेक्शन काटे गए हैं।चेकिंग के दौरान लाइनमैन नरेंद्र, जगदीश, हरप्रसाद, शमशाद, बाबू प्रेमशंकर आदि कर्मचारी मौजूद थे। इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया है और 2 लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

Related posts

पीएनजी गैस कनेक्शन के लिए पंजीकरण शुरू 

newsvoxindia

जानिये उन विटामिन के बारे में जो बालों के गिरने की समस्या का कर देंगे अंत

newsvoxindia

बैंक कर्मी के साथ नकाबपोशों ने की दिनदहाड़े एक लाख की लूट , मौके पर पहुंचे एसएसपी

newsvoxindia

Leave a Comment