News Vox India
शहर

वीडियो : 30 सेकंड में चार्जिंग स्टेशन में हुए पूरे हादसा की पिक्चर , देखिये यह वीडियो ,

बस का एसी कंप्रेसर फटने से एक की मौत दो घायल , डीएम ने घटना के जांच के दिए आदेश ,
Advertisement

देखिये यह वीडियो :
बरेली : किला थाना क्षेत्र के मिनी बाईपास स्थित इलेक्ट्रिक बस के चार्जिंग स्टेशन में बस में एसी गैस डालते हुए कंप्रेसर फट गया जिसके चलते  एक मकैनिक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।  यह घटना करीब सुबह 11 से 12 की बीच हुई।  घटना की जानकारी होते ही मौके पर डीएम शिवाकांत द्विवेदी , एसएसपी अखिलेश चौरसिया , एसपी राहुल भट्ट सहित तमाम अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी मुताबिक जैसी ही घटना हुई तब एक जोरदार चार्जिंग स्टेशन  धमाका हुआ।  धमाके के चलते इलेक्ट्रिक बस मे लगे कई कल पुर्जे हवा में उड़कर दूर जा गिरे।  मौके पर मौजूद स्टाफ ने घायलों को उठाकर जिला अस्पताल भेजा , जिसमें मकैनिक विजय की मौत हो गई।  वही तनवीर अहमद के साथ  नन्दलाल  घटना में घायल हो गए।  हादसे की वजह क्या रही अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।
डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि यह नगर निगम के इलेक्ट्रिक बस का चार्जिंग स्टेशन है , यहां एक बस के एसी में दिक्क़त आ गई थी। इसी क्रम में बस में नाइट्रोजन गैस भरी जा रही थी। गैस भरते समय बस  के सिलेंडर में धमाका होने से हादसा हुआ , जिसमें एक मकैनिक की मौत हो गई साथ ही अन्य दो लोग घायल हो गए।  घटना कैसी हुई इसकी वह जांच कराएँगे। जांच के लिए एक टीम गठित की जा रही है।  फिलहाल उन्होंने लापरवाही के मामले से इंकार   करते हुए घटना की वजह  टेक्नीकल होने की संभावना भी जताई।

Related posts

उर्स ए रज़वी के तीसरे दिन का लाइव इस्लामियां इंटर कॉलेज से,

newsvoxindia

बसपा उम्मीदवारों के समर्थन में कल  आकाश आनन्द उतरेंगे मैदान पर 

newsvoxindia

शिक्षा सेवा चयन आयोग के सदस्य डॉ राधाकृष्णन दीक्षित का बरेली में जोरदार स्वागत 

newsvoxindia

Leave a Comment