News Vox India
शहर

आतंकी हमले के विरोध में विहिप व बजरंगदल ने किया प्रदर्शन

बहेड़ी। जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओ पर हुए आतंकी हमले के विरोध में विहिप और बजरंग दल ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने निहत्ते श्रद्धालुओं पर कायराना हमला किया है जोकि सभी देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है।

Advertisement

 

यहाँ यह बता दें कि बीती 9 जून को जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी कटरा से शिवखेडर जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था जिसमे 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। बुधवार को विहिप और बजरंग दल ने संयुक्त रूप से विरोध प्रदर्शन कर हमले का विरोध किया। उन्होंने आरोप लगाया कि आतंकवादियों ने इस प्रकार का दुस्साहिक करके देश की संप्रभूता को चुनौती दी है।

 

 

उन्होंने राष्ट्रपति को सम्बोधिय ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपते हुए मांग की कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिये निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केन्द्र सरकार को निर्देश दिया जाये।
ज्ञापन देने वालों में बजरंगदल जिला संयोजक विपिन गंगवार, विभाग धर्माचार्य सम्पर्क प्रमुख नेत्रपाल, जिलाध्यक्ष बाबूराम, जिला मन्त्री अविनाश मिश्रा, नगर अध्यक्ष महावीर, नगर मन्त्री सर्वेश, प्रखंड संयोजक वीरपाल, नन्द किशोर, सूरज वर्मा, शिव सागर, हीरालाल तोमर, सोनू मोदी, विवेक पाठक, राहुल चौधरी, टिंकू, नरेश, वीरेंद्र, मुकेश पाल, अजय, हिमांशु चौहान, हिमांशु गंगवार, विक्की रॉय, दीनानाथ, प्रिंस कपूर, शिवम् गंगवार आदि मौजूद रहे। ज्ञापन देने उपरांत तहसील गेट पर आतंकवाद का पुतला भी फूंका गया।

Related posts

रज़वी परचम से होगा उर्से रज़वी का आगाज़, कल से शहर में उमड़ेगा जनसैलाब,

newsvoxindia

फोटो में देखिये यह खबर , नवागत एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने संभाला चार्ज ,

newsvoxindia

Bareilly news : रोटरी क्लब ने मेधावी छात्राओं को बांटी साइकिल, छात्राएं साइकिल पाकर बोली धन्यवाद

newsvoxindia

Leave a Comment