News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामनगर मार्ग पर सड़क हादसे में दो की मौत ,चार घायल,  नहीं पहुंची सरकारी एंबुलेंस

आंवला।  रामनगर मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने टूरिस्ट मिनी बस ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी जिसमें ई रिक्शा चालक व एक महिला की मौके पर मौत हो गई। चार गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेजें और घायलों को उपचार हेतु सीएचसी आंवला भेजा।आंवला के ग्राम रम्पुरा निवासी रसीद वक्श उर्फ दिन्नी ई रिक्शा से सवारी भर कर जा रहा था तभी रामनगर मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही टूरिस्ट मिनी बस हिमाचल से खाटू श्याम मनोना आ रहे थे। लापरवाही से चलाते हुए ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिसमें ई रिक्शा चालक रशीद बक्श उर्फ दिन्नी 40 वर्ष और खुर्शीद पत्नी भूरे 40 वर्ष निवासी रम्पुरा की मौके पर ही मौत हो गई। मऊ चंद्पुर निवासी अफजाल, ग्राम गनेशपुर निवासी निशी शर्मा और सन्नो तथा अयान  निवासी रम्पुरा भोपतनगर घायल हो गए।

Advertisement

 

 

 

मिनी बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर एसपी दक्षिणी, एसडीएम और सीओ आंवला, इंस्पेक्टर आंवला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को 112 डायल पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंवला पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां बता दें कि मृतक खुर्शीदा ब्लाक रामनगर में स्वास्थ्य विभाग में आशा के पद पर कार्यरत थी।

 

 सरकारी एंबुलेंस नहीं पहुंची 112 डायल ने बचाई घायलों की जान
सरकारी एंबुलेंस फिर एक बार सरकार की योजना को पलीता लगाती नजर आ रही है। हादसे के कई घंटों के बाद भी सरकारी एंबुलेंस नहीं पहुंची। तब 112 डायल पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Related posts

पीलीभीत मंडी में बंदरों पर काबू पाने के लिए लंगूर के लगाए गए पोस्टर 

newsvoxindia

आरपीएफ सिपाही ने जहर खाकर की खुदकुशी ,

newsvoxindia

रामपुर पुलिस ने हवाला का 2 करोड़ रुपये पकड़ा, पुलिस ने मामले को आयकर विभाग को सौंपा,

newsvoxindia

Leave a Comment