News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

बरेली :  माफिया अतीक के भाई अशरफ के लिए जिला जेल में बिना पर्ची से मुलाकात करने के आरोप ने पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार  लिया।  पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज करके मीडिया को बताया कि मोहम्मद रजा उर्फ़ लल्ला गद्दी निवासी चक महमूद थाना बारादरी , मोहम्मद आरिफ पुत्र जमील मोहल्ला फिलखाना थाना कोतवाली जिला पीलीभीत को गिरफ्तार किया है। लल्ला गद्दी की गिरफ्तारी को सेटेलाइट फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार होना बताया है।  वही मोहम्मद आरिफ की गिरफ्तारी पीलीभीत से बताई गई है हालांकि पुलिस ने लल्ला गिरफ्तारी समय के साथ आरिफ  गिरफ्तारी बारे में नहीं बताया है।लल्ला की गिरफ्तारी से  बात का खुलासा होने की उम्मीद है कि अशरफ की उमेश पाल कांड में क्या भूमिका रही है।  बरेली पुलिस अब तक अशरफ को जेल में मदद पहुंचाने के आरोप में 8 या उससे अधिक लोगों को गिरफ्तार  कर चुकी है , जिसमें  जेल कर्मी भी है।

Advertisement

 

लल्ला गद्दी सहित आसिफ पर इन धाराओं में मुकदमा है दर्ज
थाना बारादरी पर लल्ला गद्दी सहित अभियुक्त आसिफ पर धारा 147 /384 /506 /201 /120 बी सहित कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

 

कोर्ट में सरेंडर करना चाहता था लल्ला गद्दी,

लल्ला गद्दी ने कोर्ट में सरेंडर के लिए अर्जी लगाई थी लेकिन पुलिस की कोर्ट के पास भारी मौजूदगी के चलते सरेंडर करने का साहस नहीं कर सका था। एसटीएफ के मुताबिक लल्ला गद्दी अपनी लोकेशन लगातार बदल रहा था , उसकी अंतिम लोकेशन बरेली की आंवला तहसील थी।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट।।अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामणि की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन,

newsvoxindia

डेलापीर मंडी थोक बाजार में सब्जियों के यह है दाम , देखें यह लिस्ट

newsvoxindia

उर्स-ए-रज़वी में उठने वाले मुद्दों का एजेंडा तय। दरगाह प्रमुख व सज्जादानशीन ने जारी किए अहम मुद्दे

newsvoxindia

Leave a Comment