News Vox India
शहर

वाहनों से डीजल चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार 

फतेहगंज पश्चिमी। हाईवे किनारे और होटलों पर खड़े वाहनों का डीजल चोरी करने वाले ट्रक चालक समेत तीन चोरों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।उनके पास से चोरी किया गया 50 लीटर डीजल और टंकी से तेल निकालने वाला पाइप बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक हाइवे किनारे होटल पर खड़े एक ट्रक की टंकी से मंगलवार देर रात डीजल चोरी हो गया। कानपुर के थाना मंगलपुर के गांव औरंगाबाद निवासी चालक सुनील ने खाना खाकर लौटने के डीजल चोरी का पता लगने पर उसने उत्तराखंड के रुद्रपुर की आवास विकास कालोनी निवासी ट्रक मालिक संजय कुमार को बताया।
बाद में  संजय कुमार ने  फोन पर थाना प्रभारी को चोरी की जानकारी दी।  और चालक पर संदेह जताते हुए चोरी  की रिपोर्ट दर्ज करा दी।पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो पहले तो वह इधर उधर की बात करके पुलिस को चकमा देता रहा।लेकिन सख्ती करने पर उसने  स्थानीय थाना के गांव भोलापुर निवासी जीवन सिंह और रवि प्रकाश के साथ तेल चोरी करना स्वीकार कर लिया।पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके बुधवार को जेल भेज दिया।

Related posts

Bareilly News : मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बरेली में दलित के घर किया रात्रि विश्राम , सुबह को नल पर  नहा के खुद को किया तरोताजा , 

newsvoxindia

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 121 वीं जयंती पर हुई गोष्ठी,

newsvoxindia

तीन राज्यों में भाजपा सरकार बन्ने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न,

newsvoxindia

Leave a Comment