News Vox India
शहर

डीजल के पैसे दिए बगैर भागने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार,

बहेड़ी। पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद बिना पैसा दिए भागने वाले तीन युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए युवकों के पास से पुलिस ने पचास हजार रुपए से अधिक की नगदी सहित मोबाइल और स्मार्ट वॉच बरामद की हैं। पकड़े गए तीनों अभियुक्तों को थाने लाने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक
जितेन्द्र पुत्र परमजीत सिंह निवासी चन्द मुंडिया फार्म थाना बहेडी, प्रबजोत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी हरहरपुर थाना बहेडी, मनप्रीत पुत्र जसवीर सिंह निवासी शान्ति विहार कालोनी रूद्रपुर जिला उधम सिंह नगर बीती 2 सितंबर की रात को बरेली पुलभट्टा फोरलेन हाईवे के एक पैट्रोल पम्प से अपनी गाड़ी मे डीजल डलवाया था। आरोप है कि डीजल डलवाने के बाद वह बिना पैसे दिए ही भाग निकले। पेट्रोल स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए तीनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने प्लास्टिक की कैन में 5 लीटर डीजल, एक कार फोर्ड इको स्पोर्ट, 6 मोबाईल फोन, 2 स्मार्ट वाँच व 56400/- रूपये की नगदी बरामद की है।
इसके अलावा पुलिस ने एक मुकदमे में वांछित चल रहे
कफील अहमद पुत्र जमील अहमद निवासी ग्राम आमडंडा थाना बहेडी ज़िला बरेली को पकड़ा है। पकड़े गए अभियुक्त के पास से पुलिस ने 3 मोबाइल फोन व 1500/- रूपये नकद बरामद किये किए हैं। पकड़े गए चारों अभियुक्तों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही करने के उपरांत पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

Advertisement

Related posts

यूपी बोर्ड की परीक्षा कई छात्र छात्राओं ने छोड़ी , डीएम ने परीक्षा केंद्र का लिया जायजा

newsvoxindia

फौजी के मन की बात : गांव से शहर तक के विकास की कहानी है ईगल ऑफ विलेज,

newsvoxindia

क्या पुलिस से फिर उलझ गए आज़म खान, इस तरह आजम ने दिखाई अपनी तल्खी,

newsvoxindia

Leave a Comment