News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मौलाना शहाबुद्दीन को पीएफआई के खिलाफ बयान देने पर मिली धमकी , दिल्ली से कॉल आने का दावा ,

बरेली।  पीएफआई को बैन करने से उसके समर्थक बौखला गए है , यह वजह है उनके खिलाफ बोलने वाले धार्मिक गुरु उनके निशाने पर आ गए है।  दरसल बीते दिन आलाहजरत के धर्म प्रचारक एवं  एक अन्य अन्य संगठन चलाने वाले मौलाना शहाबुद्दीन को किसी व्यक्ति ने कॉल करके पीएफआई  के खिलाफ बयान देने पर देने पर जुबान काटने की धमकी दी है।  इस बात से परेशान मौलाना ने कुछ लोगों के साथ एसएसपी अखिलेश चौरसिया से मुलाकात की।  इस दौरान मौलाना ने एसएसपी को पूरा मामला बताते हुए सुरक्षा की मांग की।
एसएसपी ने मौलना को धमकी देने के वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश  कर दिए है।  मौलाना शहाबुद्दीन  ने बताया कि उन्होंने बरेली एसएसपी को पीएफआई के सम्बन्ध में एक तहरीर दी है। कल उन्हें 3 बजकर 45 मिनट पर फोन पर धमकी दी आई थी।  फोन करने वाले अपना नाम शाहीन शमद , शाहीन बाग दिल्ली बताया था। धमकी देने वाले कहा कि अगर तुमने पीएफआई खिलाफ बोला तो तुम्हारी जुबान काट ली जाएगी। तुम्हें मार दिया जाएगा। इस सम्बन्ध में उन्होंने एसएसपी से शिकायत की है। उन्हें एसएसपी बरेली ने पूर्णता सुरक्षा का आश्वासन दिया है।
देखिये यह वीडियो :
एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने  बताया कि  आलाहजरत से ताल्लुक रखने वाले मौलाना शहाबुद्दीन ने एक ट्वीट किया था , जिसमें उनकी बोलती बंद करने की  धमकी  दी गई थी। इस सम्बन्ध में मौलाना से बातचीत की गई। मौलाना कल बाहर थे  लेकिन उनकी शिकायत मिलने के बाद कल पुलिस एक्टिव हो गई। धमकी देने वाले का नंबर सर्विलांस पर लगाया गया। आज मौलना से तहरीर मिलने  मुकदमा पंजीकृत  किया जा रहा है। मौलाना ने सुरक्षा की मांग की थी वह दी जा रही है।  पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी। एसएसपी ने यह भी बताया कि मौलाना पीएफआई खिलाफ बोलते रहे है इस वजह उनको धमकी दी गई है।

Related posts

बिहार के प्रोफेसर ने लौटाया 33 महीने का वेतन 24 लाख,

newsvoxindia

बदायूं में दर्दनाक घटना : बेटी की शादी में पिता ने फांसी लगाकर दी जान ,

newsvoxindia

झोपड़ी में आग लगने से 6 बकरी जिन्दा जली, साईकिल मिस्त्री को लाखों का नुकसान

newsvoxindia

Leave a Comment