News Vox India
शहर

छेड़छाड़ से परेशान युवती  ने मनचले की चप्पल से पिटाई करके सिखाया सबक ,क्षेत्र में वीडियो हुआ वायरल ,

सुधीर गोयल 

यूपी  के मुरादाबाद में एक युवती ने एक मनचले की चप्पलों से पिटाई कर दी। घटना मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की है। यहां सड़क किनारे खाने का ठेला लगाने वाली युवती से मनचला कई दिनों से छेड़खानी कर रहा था। पीड़ित युवती को उठा ले जाने की धमकी भी दे चुका था ।  आज युवती का सब्र टूट गया।  युवती के पास से जैसे युवक गुजरा  तो युवती ने उसके ऊपर चप्पलों की बरसात कर दी।

दिल्ली हाईवे पर सरेशाम एक युवती को युवक की पिटाई करता देख भीड़ लग गई। करीब 15 मिनट तक युवती ने मनचले की पिटाई दी। इसके बाद उसे मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। युवती ने बताया कि मनचला उसे कई दिन से परेशान कर रहा था। खाने के बाद पैसे भी देकर नहीं जाता था। अभद्र और अश्लील टिप्पणी करता था। युवती का यह भी कहना था  कि “वह  गरीब है  और खाने का ठेला लगाकर अपने परिवार को पालती है साथ ही  सम्मान से काम करती है ।क्या कोई उसे  ऐसे  ही कुछ भी बोल जाएगा। उसने  पहले भी कई बार पुलिस से शिकायत करनी चाही , लेकिन डायल 112 नंबर मिलता ही नहीं है। आज उसने बदतमीजी की तो उससे रहा नहीं गया तो उसे मैंने  पीट दिया।
सीओ सिविल लाइन्स अनूप यादव ने बताया कि एक युवती ने एक युवक की पिटाई की है।  दोनों पक्ष थाने आये हुए है।  पुलिस दोनों से बात कर रही है।  घटना के सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सीएम योगी ने  मुरादाबाद को दी  424 करोड़ की 30 विकास परियोजनाओं की सौगात ,

newsvoxindia

बुजुर्ग ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या ,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,

newsvoxindia

कबाब कारीगर के परिवार को मिला इंसाफ , कोर्ट ने दोनों दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा 

newsvoxindia

Leave a Comment