News Vox India
शहर

सडक की बदहाली को लेकर ग्रामिणों ने किया प्रदर्शन। सडक न बनने पर आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का किया ऐलान ।

 हरीश कुमार,

Advertisement

देवरनियां। ब्लाक दमखोदा के गांव ठिरिया बांकेउदरा के ग्रामीणों ने मुख्य रास्ते को जोडने वाली अरसे से बदहाल पडी सडक को लेकर रविवार को प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया,और सडक न बनने पर आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है।
ग्राम पंचायत भोजपुर सर्वसुख के गांव ठिरिया बांकेउदरा के रहने वाले प्रेमपाल, मुकेश कुमार, अमित गंगवार, सुमित कुमार, महेंद्र पाल सहित कयी ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दिए पत्र में कहा है, कि ठिरिया बांके उदरा का मुख्य मार्ग जो सेमीखेड़ा व बतौर रोड से नैनीताल-बरेली हाईवे को जोड़ता है,काफी अरसे से बदहाल पडा है। जिससे बहेड़ी, बरेली आने-जाने के लिए परेशानी उठानी पडती है। इस पर आवागमन भी अधिक रहता है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 25 वर्षों से इस सडक पर कोई कार्य नहीं हुआ है। लगभग 25 वर्ष पहले के यह सडक पीडब्ल्यूडी के द्वारा बनवाई गयी थी, उसके बाद कोई सुध नहीं ली गयी। ग्रामीणों द्वारा बताया गया, कि पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र और विधानसभा क्षेत्र बहेड़ी का यह आखिरी गांव पड़ता है, इसलिए क्षेत्र का कोई भी जनप्रतिनिधि इस गांव के विकास व सड़कों की ओर नहीं ध्यान देता हैं । इसलिए यह मार्ग काफी खस्ताहाल पडा है।
ग्रामीणों का कहना है, कि अक्सर बारिश के महीने में उन्हें गांव से बाहर निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

 

 

डीएम को दिये पत्रे ग्रामीणों ने कहा है,कि जब जनप्रतिनिधियों को उनके विकास की खबर नहीं है,तो वह वोट देकर क्या करेंगे? इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव तक सडक नहीं बनी,तो सडक नहीं तो वोट नहीं के तहत चुनाव का बहिष्कार करेगें।

Related posts

रश्मिका के स्टाइल में रणबीर कपूर ने किया हाय, फिल्म के सेट पर खूब की मस्ती,

newsvoxindia

बारादरी का अजीब गरीब मामला : हुड़दंग काटने वाले बरातियों के 6 वाहन सीज , 5 गिरफ्तार,

newsvoxindia

ब्लूबेरी में गोली कांड को अंजाम देने वाला वेटर  गिरफ्तार,

newsvoxindia

Leave a Comment