News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

आतिशबाजी करते हुए युवक हुआ हादसे का शिकार , इलाज के दौरान मौत ,

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आतिशबाजी करते हुए एक युवक  गंभीर रूप से घायल होने के चलते मौत हो गई।  घटना की जानकारी होते ही मौके पर  पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी कर रही थी।  इसी  दौरान परिजनों ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई को इंकार करते हुए कहा कि मृतक पटाखा जलाते हुए खुद घायल हुआ था इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। मृतक की अपनी गलती के चलते जान गई है।  इसके बाद पुलिस परिजनों का रुख देखकर वापस चली गई।
जानकारी  के मुताबिक फरीदपुर के मोहल्ला बक्सरिया निवासी लेखराज राजपूत का सबसे छोटा बेटा मदन मोहन(24 ) दिवाली की रात   लोहे की रोड में गंधक पोटाश भरकर चला रहा था जिसकी नाल फट जाने से मदन मोहन के पेट में लग गई जिससे मदन का पेट फट गया। घटना की जानकारी होते ही परिजन मदन को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे ,जहां  डॉक्टर ने मदन मोहन को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के घर में दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई।
परिजनों ने मीडिया को बताया कि  मृतक मदन  तीन भाई है।  मृतक मदन मोहन के पिता की मृत्यु 15 वर्ष पहले  ही हो  चुकी  है।  मदन अपने भाइयों के साथ रह रहा था।  वह इन दिनों  एक मिठाई की दुकान पर कारीगरी का कार्य करके अपने घर का गुजारा कर रहा था।  मृतक के बड़े भाई ओमशंकर ने पुलिस को तहरीर बताया है कि मृतक  मदन  पटाखा चलाते समय गंभीर रूप से घायल हुआ था इसमें किसी की कोई गलती नहीं है उसकी स्वयं की गलती से उसकी जान गई  गई।  वह पोस्टमार्टम की कार्यवाही नहीं चाहते है।  उन्हें मदन के अंतिम संस्कार की अनुमति दी जाए।

Related posts

भोजीपुरा में बोरी से सड़ी गली हालत में मिला शव , पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

मोदी सरकार जनता की एक एक पाई लूटने वालों से करेगी वसूली : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

newsvoxindia

बहेड़ी में पंजीयन कैम्प का आयोजन,

newsvoxindia

Leave a Comment