News Vox India
शहर

क्रांति तीर्थ श्रृंखला का समापन समारोह 28 को, बनी रणनीति,

बरेली । अखिल भारतीय साहित्य परिषद के तत्वावधान में चल रही क्रांतितीर्थ श्रृंखला का समापन समारोह आगामी 28 अक्तूबर को आई एम ए सभागार बरेली मे दिन में 11बजे से एक बड़े कार्यक्रम के साथ होगा । यह जानकारी प्रांतीय अध्यक्ष डाॅ सुरेश बाबू मिश्रा ने प्रभात नगर में पदाधिकारियों की बैठक में देते हुए कहा कि क्रांतितीर्थ श्रृंखला का समापन समारोह दो सत्रों में होगा । प्रथम सत्र में विचार गोष्ठी, क्रान्तिकारियों, स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी छात्रों को सम्मानित  जाएगा । कार्यक्रम के द्वितीय सत्र में शहीदों को समर्पित गीतांजलि सत्र में लोकतंत्र सेनानियों, साहित्यकारों एवं समाजसेवियों को सम्मानित किया जाएगा ।

Advertisement

 

 

प्रांतीय उपाध्यक्ष कवि आनन्द गौतम ने बताया कि समापन समारोह में ब्रज प्रान्त के 14 जनपदों के साहित्यकार एवं विजयी छात्र भाग लेंगे ।प्रांतीय संरक्षक डाॅ एन एल शर्मा ने सभी पदाधिकारियों को कार्यक्रम की अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होने सभी से कार्यक्रम को भव्य बनाने की अपील की ।

 

बैठक की अध्यक्षता डाॅ ओ.पी गुप्ता ने की । संचालन निरूपमा अग्रवाल ने किया ।
बैठक में डाॅ अखिलेश कुमार गुप्ता, डाॅ ब्रजेश कुमार शर्मा, सुरेन्द्र वीनू सिन्हा, निर्भय सक्सेना, सरदार गुरविंदर सिंह, एस के कपूर, निरुपमा अग्रवाल, ओम प्रकाश अरोरा, प्रवीण कुमार शर्मा तथा मीरा प्रियदर्शनी आदि मौजूद रहे ।

Related posts

उप निदेशक कृषि की अध्यक्षता में किसान दिवस का आयोजन हुआ 

newsvoxindia

वकील की मौजूदगी में अशरफ का गुर्गा लल्ला गद्दी गिरफ्तार,

newsvoxindia

संजयनगर में युवक की  ईट से कुचलकर हत्या , पुलिस ने  मामले के खुलासे में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment