News Vox India
शहर

उझानी पुलिस ने मुठभेड में दो शातिर चोरों को दबोचा, चोरी हुआ सामान बरामद ,

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के गांव में अज्ञात चोरों ने एक घर में घुसकर घर से नकदी, सोने, चाँदी के आभूषण व मोबाइल चुराकर फरार हो गये थे । गृहस्वामी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई थी । बीती रात पुलिस व एसओजी ने मुठभेड के बाद दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा फरार हो गया । पुलिस पकड़े गये चोरों की निशानदेही पर नकदी, सोने, चांदी के आभूषण, तमंचा, चाकू व टैम्पू बरामद किया है। कानूनी कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों शातिर चोरो को जेल भेजा है वहीं तीसरे फरार चोर की तलाश में जुटी है।

Advertisement

अठारह जून की रात उझानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसोमा निवासी जोरावर साहू पुत्र कुंदन लाल के घर में घुसकर चोर घर में रखी नकदी, सोने, चाँदी के आभूषण चुराकर फरार हो गये थे। जोरावर साहू की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी ।रविवार की रात उझानी प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान को मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ संदिग्ध युवक टैम्पो से वारदात को अंजाम देने को घूम रहे हैं । प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान व एसओजी टीम ने थाना क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लागंज चौराहा के समीप मुठभेड के बाद दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया वही उनका तीसरा साथी फरार हो गया ।

 

 

पुलिस ने गिरफ्तार चोरो की निशानदेही पर ग्राम बसोमा में जोरावर साहू के घर से चोरी हुए सोने, चांदी के आभूषण, मोबाइल व नकदी बरामद की है। पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल हुआ टैम्पू व एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस, एक कारतूस खोखा बरामद किया है। पुलिस को शातिर चोरों ने बताया कि उन्होंने ही डेढ महीने पहले बसोमा गांव में जोरावर के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था वहीं जनपद कासंज में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पकड़े गये शातिर चोरो ने पुलिस को बताया दो लोग चोरी करने घर में जाते थे जबकि उनका तीसरा साथी टैम्पू पर ही रहकर निगरानी करता था । पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम अमरजीत पुत्र राम निवास निवासी ग्राम नोरथा थाना सिकंदराराऊ जनपद हाथरस, दूसरे अभियुक्त ने अपना नाम इंतियाज अहमद पुत्र मुख्तियार अहमद निवासी ग्राम अब्दुल्लागंज थाना उझानी व फरार साथी का नाम प्रदीप उर्फ पंडित निवासी कस्बा उझानी थाना उझानी बताया है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद दोनों शातिर चोरों को जेल भेजा है।वहीं पुलिस फरार प्रदीप उर्फ पंडित को सरगर्मी से तलाश रही है।

Related posts

सुभाष नगर का चायवाला हत्याकांड :  पत्नी के लिए अपशब्द नहीं सुन सका पति , सबक सिखाने  के लिए दोस्त के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम ,

newsvoxindia

साहब मैं जिन्दा हूँ अधिकारियों ने मुझे जिंदा ही मार डाला , 

newsvoxindia

पांचाल प्रदेश की लीलोर झील के पास प्यास लगने पर जब पांडव हुए थे बेहोश !

newsvoxindia

Leave a Comment