News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

थार मालिकों का अनोखा प्रदर्शन : थार गाड़ियों से रैली निकालकर हर घर तिरंगा” कार्यक्रम को सफल बनाने का  दिया सन्देश ,

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना ,
Advertisement

 

बरेली। सीएम  योगी आदित्य नाथ और  प्रधानमंत्री मोदी  के निर्देश पर “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम पूरे  देश में मनाया जा रहा है उसमें सहभागिता करने के लिए बरेली के Tharians Group ने आज बरेली में एक कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें सभी Thar गाड़ी के मालिकों ने अपनी अपनी गाड़ियों पर तिरंगा लगाकर शहर भर में एक रैली निकाली।   इस रैली का शुभारंभ SP City बरेली ‘रवीन्द्र कुमार ने रैली को झंडी दिखा रवाना किया । बरेली क्लब पार्किंग ग्राउंड जहां राष्ट्रगान के माध्यम से एकजुटता का संकेत दिया गया, तिरंगे को सलामी दे कर ही कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की गयी।

 

 

 

 

Club Tharians के संस्थापक अध्यक्ष राजीव खुराना ने S P City रवीन्द्र कुमार का स्वागत करते हुए कहा  कि जब वह एसपी सिटी से मिलने गए तो वह बहुत व्यस्त थे , लेकिन उन्होंने उनकी बात सुनी और कार्यक्रम में आने के लिए अपनी सहमति जिसके लिए वह उन्हें धन्यवाद देते है।  आगे भी देश सेवा या समाज सेवा के कार्यक्रम करेंगे तो आपको अवश्य उसमें शामिल करने का प्रयास रहेगा।रोहिलखण्ड मेडिकल कॉलेज के के डॉ वरुण अग्रवाल ने कहा कि देश हमें देता है सब कुछ हम भी तो कुछ देना सीखें, हम सब की रगों में राष्ट्र भक्ति रक्त बन कर दौड़ती है और देश सेवा से जुड़े कार्यक्रम में सब इकठ्ठे हो जाते हैं यही एक असली हिंदुस्तानी की पहचान है हम आगे भी अपने सभी साथियों के साथ मिलकर इस तरह के आयोजन करते रहेंगे।

 

रैली बरेली क्लब से शुरू होकर बड़े बाइपास पर जाकर समाप्त  हुई , रास्ते मे महिंद्रा की कंपनी मूसाराम द्वारा  रैली का स्वागत किया गया। रैली में डॉ वरुण अग्रवाल, सुबोध भारद्वाज, युधिष्ठिर शर्मा, तृजीत अग्रवाल, अमरजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, एडवोकेट सिधांत गुप्ता, राजेश प्रताप सिंह, रोमी सेठी, गौतम सेठी, विक्की बत्रा, डॉ सोमेश महरोत्रा, धनंजय विक्रम सिंह, तपन भारद्वाज, केशव भारद्वाज, सोनीका भारद्वाज, श्वेता वतरा, डॉ मनीषा मेहरोत्रा, रोली खुराना, मीतू बग़गा, सोनिया सेठी आदि सहभागी बने। कार्यक्रम में बरेली क्लब के सेक्रेटरी कर्नल अनिल खजुरिया का विशेष सहयोग रहा।

Related posts

राजनीति का पंच : मेरा किसी से मुकाबला नहीं , मैं हूँ सबसे आगे : संजीव सक्सेना,

newsvoxindia

व्हाटसएप्प ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट  के मामले में डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

लकड़ी चुराने के शक में मां बेटी से मारपीट, पुलिस ने तीन पर लिखा मुकदमा 

newsvoxindia

Leave a Comment